यूथ दिलाएंगे भाजपा को हर बूथ पर जीत - विजय मणि त्रिपाठी

यूथ दिलाएंगे भाजपा को हर बूथ पर जीत - विजय मणि त्रिपाठी

देवरिया सदर विधानसभा के बूथ संख्या 19 व 20 के मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम का भाजपा नेता विजय प्रताप मणि उर्फ डब्लू मणि ने लिया जायजा।
देवरिया (यूपी)।। लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा बूथ चलो अभियान के जरिये नए मतदाताओं को जोड़ने के साथ पुराने मतदाताओं का मन टटोलने में लग गयी है। यह अभियान 7 अक्टूबर तक चलेगा। अभियान में पार्टी के दस लाख कार्यकर्ता, नेता, सांसद व विधायक प्रदेश के सभी 1 लाख 64 हजार बूथों पर जाकर मिशन 2019 का प्रारंभ करेंगे। साथ ही भाजपा के बूथों को सपा, बसपा और कांग्रेस मुक्त करने के अभियान को भी जमीन पर उतारेंगे। इसके तहत पार्टी नेता न सिर्फ मतदाता सूची को दुरुस्त कराएंगे बल्कि बूथ समितियों का पुनर्गठन भी करेंगे। इसके तहत सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता तीन दिन के अभियान में कम से कम तीन बूथों पर रहेंगे। इस दौरान सभी बूथों पर कम से कम 50 नए सदस्यों को भाजपा परिवार में जोड़ने का लक्ष्य तय किया गया है। 
इसी के तहत रविवार को देवरिया सदर विधानसभा के लक्ष्मीपुर बूथ संख्या 19 और करौदी बूथ संख्या 20 पर वरिष्ठ भाजपा नेता विजय प्रताप मणि त्रिपाठी उर्फ डब्लू मणि ने मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में शामिल होकर युवाओं को भाजपा से जोड़कर पार्टी के नीतियों का प्रचार किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि 18 साल की उम्र पूरी कर चुके युवाओं को मतदाता बनाने और उन्हें पार्टी का सदस्य बनाने के कार्य में पूरे मनोयोग से जुट जाएं। केन्द्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाएं जन-जन तक पहुंच रही हैं। हमारी जिम्मेदारी है कि हम घर-घर पहुंचकर लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में बताएं। बूथ की मजबूती से 2019 के चुनाव में जीत मिलेगी। यूथ ही दिलाएंगे भाजपा को बूथ पर जीत। आज देश व प्रदेश की भाजपा सरकार लोगों के कल्याण हेतु विभिन्न योजनाएं चला रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना, जनधन योजना, कौशल विकास योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, शौचालय योजना सहित अनेक कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं। जिससे आम लोगों को लाभ मिल रहा है। इस दौरान मुख्य रूप से सेक्टर संयोजक शमशेर अली, बूथ अध्य्क्ष प्रदीप सिंह, प्रिंस पाण्डेय, जयराम सिंह, बजरंगी त्रिपाठी, रामकृत, दीपक कुमार, गोपाल, रमेश चंद्र सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget