HMS के राष्ट्रीय अध्यक्ष का अचानक पहुंचे एन.सी.एल मुख्यालय किया प्रबंधन से वार्ता

सिंगरौली समाचार


सिंगरौली से के सी शर्मा।हिन्द खदान मजदूर फेडरेशन ( एच.एम.एस )के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जे.वी.सी.सी.आई के सदस्य नाथूलाल पांडेय अपने एक दिवसीय प्रवास पर अचानक आज प्रातः एन सी एल मुख्यालय सिंगरौली पहुचे।

अपने अल्प प्रवास में नाथूलाल पांडेय एनसीएल के अतिथिगृह में आनन फानन में बुलाई गई कोयला श्रमिक सभा के पदाधिकारियों के साथ एक आवश्यक बैठक की ,जिसमे यूनियन के मुख्य पदाधिकारी ही शिरकत किये।जिन्हें बैठक में भाग लेने हेतु सूचित किया गया था।वैठक में नाथूलाल पांडेय ने संगठन के सम्बंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए तथा संगठन के विस्तार पर बल देते गए सदस्यता बढ़ाने पर जोर दिया ।

इसके बाद नाथूलाल पांडेय मुख्यालय में, एन सी एल के चीफ पर्सनल चार्ल जुस्टर एवं निदेशक वित्त के साथ बैठक कर हम मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने ने चीफ पर्सनल के साथ एक वैठक कोयला श्रमिक सभा के पदाधिकारियों सहित भी की,जिसमे पदाधिकारियों का एक दूसरे से परिचय कराते हुए बताया कि( एच एम एस) की ओर से यही अधिकृत कमेटी है, जिसकी नियुक्ति मैने (एच एम एस) के राष्ट्रीय महामंत्री के निर्देश पर किया है।यही कमेटी एनसीएल में (डे-टू-डे) का काम निस्तारण के लिए (एच.एम.एस) की ओर से "एन.सी.एल" में प्रतिनिधित्व करेगी ।

उन्होंने संगठन के सम्बंध में विस्तार से बात करते हुए संगठन में चले आरहे विबाद का पटा क्षेप कर दिया।बैठक में कोयला श्रमिक सभा के संरक्षक के सी शर्मा,अध्यक्ष एस के सक्सेना,महामंत्री अशोक कुमार पांडेय, कोषाध्यक्ष ओ.पी.पांडेय,सचिव शिवेश सिंह,परियोजनाओं के अध्यक्ष,सचिव, सहित मोनी मिश्रा, सन्तोष सिंह,सुशील पटेल,शैलेश राय, राजेन्द्र सिंह, गोविंद दुबे, चौकीकर,आदि पदाधिकारी प्रमुख तौर पर उपस्थित रहे ।

नाथूलाल पांडेय के अचानक सिंगरौली दौरे के कई मायने लोग अलग-अलग ढंग से निकाल रहेहै। ज्ञात हो गत सप्ताह भी सिंगरौली के दो दिवसीय दौरे पर नाथूलाल पांडेयआए हुए थे।इसी लिए अचानक अल्प प्रवास पर सिंगरौली पहुचे पांडेय की एनसीएल प्रबन्धन से अलग अलग लम्बी वार्ता को लेकर आज पूरे एनसीएल में अटकलों का बाजार गर्म रहा ।

दोपहर बाद नाथूलाल पांडेय एनसीएल के बिना अतिथि गृह पहुचे जहाँ कार्यकर्ताओ ने उनकी जोरदार अगुवानी करते हुए स्वागत किया।यहां भी कुछ घण्टे के अपने प्रवास के दौरान वे कई अधिकारियों, श्रमिक नेताओ और श्रमिको से मुलाकात की और उनसे चर्चा की।

दोपहर भोजन के पश्चात वे यहा से सड़क मार्ग द्वारा खड़िया,दुध्धिचुवा,निगाही,अमलोरी होते हुए रीवा के लिए प्रस्थान कर गए । इस दौरान उनके साथ हर जगह संरक्षक के सी शर्मा ,महामंत्री अशोक कुमार पांडेय पूरे प्रवास के दौरान साथ साथ रहे।

विज्ञापन 
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget