जानलेवा हमला करने वालों के चेहरे आपके सामने हैं फिर भी उत्तर प्रदेश पुलिस इन्हें गिरफ़्तार नहीं करेगी।-पंखुरी पाठक


अलीगढ़।। फेक एनकाउंटर में मारे गए नौशाद व मुस्तकीम के परिजनों से मिलने पहुंची पूर्व सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक पर जानलेवा हमला हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है।उन्होंने यूपी पुलिस पर भी आरोप लगाया कि पुलिस वाले घटना स्थल पर मौजूद थे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. पाठक ने आरोप लगाया कि वहां खड़े पुलिस के लोग सेल्फी लेते रहे लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की।जिस दौरान यह सब हुआ पंखुड़ी पाठक लगातार अपने सोशल मीडिया पर लाइव थी। इस दौरान वीडियो में आपा-धापी का माहौल था और पंखुड़ी लगातार चीख-चिल्ला रही थी।

क्या उत्तर प्रदेश पुलिस जानलेवा हमला करने वाले बजरंग दल के नेता को गिरफ्तार करेगी 

इस वीडियो पोस्ट में पंखुड़ी पाठक ने लिखा की,यह बजरंग दल का लीडर है जिसने हम पर आज जानलेवा हमला किया।पहले इन्होंने हमें उकसाने की कोशिश करी और जब ऐसा नहीं कर सके तो हम पर हमला कर दिया। यह हमला पूरी तरह से प्री - प्लांड था।इन लोगों के चेहरे आपके सामने हैं फिर भी उत्तर प्रदेश पुलिस इन्हें गिरफ़्तार नहीं करेगी ।

पंखुड़ी पाठक यूपी पुलिस और योगी सरकार से सवाल किया कि आज अगर उनके साथ कुछ हादसा हो जाता तो क्या यूपी पुलिस इसके लिए जिम्मेवार होगी? इस दौरान पंखुड़ी के साथ मंगल पांडेय सेना के अध्यक्ष अमरेश मिश्रा और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कई कार्यकर्ता भी पंखुड़ी के साथ थे। पंखुड़ी की एक साथी परवीन को घटना में घायल बताया जा रहा है। वहीं पंखुड़ी और साथ आए अन्य लोगों की गाड़ियों में भी तोड़-फोड़ किए गए।

Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget