सोनभद्र-कलयुगी पत्नी ने पति की हत्या कर शव को लटकाया।

सोनभद्र समाचार


नौशाद अन्सारी
सोनभद्र ब्यूरो,उर्जांचल टाइगर 

सोनभद्र में कलयुगी पत्नी की करतूत सामने आया है।कलयुगी पत्नी ने पति की हत्या कर शव को लटकाया।दिया आत्महत्या का रूप।

बीज व्यवसायी राजेश मौर्य के मौत की गुत्थी आखिरकार रावर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने सुलझाते हुए व्यवसायी की पत्नी अर्चना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मृतक के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बहु अर्चना और उसके माता-पिता , चाचा समेत पांच लोगों पर पुत्र की हत्या का आरोप लगाया था। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर उत्तर प्रदेश बीज व्यवसायी संघ ने दो बार जिलाधिकारी के समक्ष प्रदर्शन किया था।

बताते चले कि 19 अगस्त की रात रावर्ट्सगंज नगर के वार्ड 14 निवासी कमला सिंह के इकलौते पुत्र राजेश की उसके मकान में ही रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। इस मामले में मृतक के पिता ने तहरीर देकर मृतक की पत्नी अर्चना , ससुर -सास , चचिया ससुर और सास और साले पर हत्या करने का आरोप लगया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी अर्चना मोबाइल फोन से देर तक किसी से बात प्रतिदिन किया करती थी जिसको लेकर पति से आये दिन झगड़ा होता था। घटना की रात भी पति से अर्चना का विवाद मोबाइल पर बात करने को लेकर हुआ था और इसी छीनाझपटी में अर्चना ने राजेश को धक्का दे दिया जिससे उसके सिर में चोट आई और उसकी मौत हो गई। पुलिस सूत्रों की माने तो इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी से युवक को लटका दिया गया। पुलिस अभी इस हत्या के मुकदमे में चार अन्य आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। 

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार दीक्षित का कहना है कि 19/20 अगस्त की रात में एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था मे उसी के घर मे शव मिला था जिसे बाद में फांसी लगाने की बात कही गयी थी।इस संबंध में मृतक की पत्नी समेत 5 लोगो के ऊपर नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था।मृतक के पत्नी से वात किया गया तो सही नही बता पा रही है।पूछताछ में पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget