सोनभद्र इम्तियाज़ हत्याकांड - हत्या के तार बिहार और झारखंड से जुड़ें हैं-पुलिस अधीक्षक

सोनभद्र इम्तियाज़ हत्याकांड में राकेश जायसवाल,रवि जालान समेत 4अज्ञात पे मुकदमा दर्ज


नौशाद अंसारी।।सोनभद्र चोपन नगर पँचायत अध्यक्ष और खनन व्यवसायी व समाजवादी पार्टी के नेता इम्तियाज अहमद की आज सुबह गोली मारकर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दिया था जिसमे पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर दो नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 147 , 148 , 302 , 120 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। 

पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता में बताया कि चेयरमेन ई हत्या में शामिल एक बदमाश को पुलिस और स्थानीय लोगो के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है जिसका इलाज वाराणसी में चल रहा है। इस हत्या के तार बिहार और झारखंड से जुड़े है इसके साथ ही परिजनों ने व्यवसायिक कारणों का उल्लेख किया है जिसको दोनो बातों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है जिसके लिए दो टीम का गठन किया गया है जिसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
ज्ञात हो की,सोनभद्र में गुरूवार की सुबह चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष व खनन व्यवसायी की गोलियों की तड़तड़ाहट से हुई हत्या के बाद पूरा नगर दहशत में हो गया। चार से पांच की संख्या में अज्ञात बदमाशो ने नगर पंचायत अध्यक्ष को सुबह खेल के दौरान उनके दोनो जांघो में गोली मारी थी । जिसमे एक बदमाश को पुलिस ने स्थानीय लोगो के सहयोग से पकड़ा गया जिसका इलाज वाराणसी ने चल रहा है। पुलिस द्वारा बदमाश का इलाज निजी हास्पिटल में कराने से नाराज समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने हत्या का खुलासे में निष्पक्ष जांच की मांग किया है। वही इस घटना का डीआईजी विन्ध्याचल मण्डल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और जल्द खुलासा करने का सम्बन्धितों को निर्देश दिया। 

हत्या के तार बिहार और झारखंड से जुड़ें हैं-पुलिस अधीक्षक 

इस हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ ने प्रेसवार्ता करके बताया कि चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष की हत्या सुबह के समय गोली मार कर की गई । जिसमें एक बदमाश को पकड गया है। जिसके पास से कंट्री मेड पिस्टल, कार्बाइन और चार खोखा बरामद हुआ है। अभी तक पुलिस जिस तथ्य पर पहुची है उसमें हत्या के तार बिहार और झारखंड से जुड़े है लेकिन परिजनों की मिली तहरीर के अनुसार हत्या व्यवसायिक कारणों से की गयी है जिसमे परिजनों ने दो नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ दिया है जिसे यथावत दर्ज किया गया है। पुलिस दोनो बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है जिसके लिए दो टीमो का गठन किया गया है। 

सोनभद्र इम्तियाज़ हत्याकांड में राकेश जायसवाल,रवि जालान समेत 4अज्ञात पे मुकदमा दर्ज 

पुलिस ने दो नामजद खनन व्यवसायियों राकेश जायसवाल,रवि जालान समेत 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज। आज सुबह खेल मैदान में अज्ञात बदमाशों ने कारबाइन और पिस्टल से गोली मार की थी हत्या। हत्या करने में शामिल एक बदमाश को लोगो पकड़ा था। पकड़े गए बदमाश को लोगो ने बुरी तरह पीटा था। बुरी तरह घायल बदमाश को चिकित्सको ने वाराणसी किया है रेफर।डीआइजी महोदय ने मौके पर जा कर घटना स्थल का किया निरिक्षण। 

डीआइजी ने घटना पर दुःख जताते हुये कहा के हत्या का खुलासा जल्द से जल्द होगा।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget