वाराणसी के जेएचवी मॉल में अंधाधुंध फायरिंग, दो लोगों की मौत

वाराणसी में बुधवार शाम जेएचवी मॉल अंधाधुंध गोलीबारी से गूंज उठा।


वाराणसी।।वाराणसी में बुधवार शाम जेएचवी मॉल अंधाधुंध गोलीबारी से गूंज उठा। मॉल में कपड़े की खरीदारी करने आए बदमाशों ने डिस्काउंट न देने बार कर्मचारियों से कहासुनी हुई। मामला इतना बढ़ा कि बदमाशों ने ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी. घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से जख्मी हुए दो लोग अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस जेएचवी मॉल को सील कर जांच करने में जुटी है।

जानिए क्या था मामला 

वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत मौजूद जेएचवी मॉल में बुधवार की शाम हुई इस घटना के पीछे कपड़ों की खरीदारी को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार,जेएचवी मॉल में लिवाइस के शोरूम में दो युवक खरीदारी के लिए पहुंचे थे। युवकों ने काफी संख्या में कपड़ों की खरीदारी की। बिल बनते समय जब कर्मचारियों ने कपड़ों की पूरी कीमत मांगी, तो वो डिस्काउंट पर अड़ गए। 
विवाद बढ़ा तो एक युवक ने पिस्तौल निकाल शोरूम स्टाफ पर तान दी। लेकिन इस बीच शोरूम के कर्मचारी फुर्ती दिखाते हुए बदमाश के हाथ से पिस्टल छीनने लगे। छीनाझपटी में पिस्टल की मैग्जीन बाहर गिर गई।फिर कर्मचारियों ने बदमाश को कब्जे में ले लिया और उसकी पिटाई करने लगे। इस बीच मौका देख दूसरा युवक वहां से भाग निकला।लेकिन कुछ ही मिनटों बाद वो वापस आया और शोरूम स्टाफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट के बाद मॉल में हंगामा मच गया। अफरा-तफरी में लोग इधर उधर भागने लगे।
घटना की जानकारी होते ही गंभीर रूप से घायलों को तुरंत ही प्राइवेट नर्सिंग होम भेजा गया।वहां इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल लोगों का इलाज चल रहा है। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे पूरे मॉल को खाली कराकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर अज्ञात हमलावरों को तलाश रही है।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget