दिनदहाङे चोरी मामले में कार्यवाही नहीं होने पर,अधिवक्ता अमर सिंह ने कहा लगता है कि पुलिस चोरो से मिलि हुयी है।

वाराणसी समाचार


छह दिन पहले अधिवक्ता के कियायेदार का ताला काटकर नगद,गहनो सहित मोबाइल पर किया था हाथ साफ,नही दर्ज हुयी एफ आई आर तो फिर की चोरी!
अंकुर पटेल 
विशेष संवाददाता,उर्जांचल टाइगर 

सिगरा थानाक्षेत्र के मलदहिया लोहामंडी मे दिनदहाङे दिन मे लबे सङक हौसलाबुलंद चोर ने दिया पुलसिंग की चुनौती। चार अक्टुबर को कियायेदार के कमरे का ताला तोङकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले मनबढ चोरो ने बुधवार को अधिवक्ता अमर सिंह के कमरे का ताला काटकर दो कीमती मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया,कैश की तलाश मे कमरे का सारा समान उलट पुलट दिया।संयोग था कि कमरे मे मात्र एक हजार कैश था।

‌पिछले चार अक्टुबर को हुयी घटना के सम्बन्ध मे सिगरा पुलिस को किरायेदार संजय सिंह ने तहरीर दी थी,लेकिन सिगरा पुलिस ना तो एफ आई आर लिखी ना ही मौके पर पहुची।चोरो का मनोबल बढा और उन्होने फिर अधिवक्ता के कमरे का ताला काटकर बुधवार को पचास हजार रुपये का मोबाइल, स्पीकर,दो इअर फोन,एक हजार रुपया साफ कर दिया। मोबाइल का सिम तोङ दिया गया।उल्लेखनिय है कि कमरे से टी वी आदि भारी सामान छोङ दिया,उनकी नजर घर मे रखे कैश,गहने व किमती मोबाइल पर है। 

दोनो घटना वकील साहब के कचहरी जाने के बाद अंजाम दिया गया।चोरो को बखुबी मालुम है कि घर मे एक वृद्धा के अलावा कोई नही है।अधिवक्ता अमर सिंह ने बताया कि ताला मशीन से काटा जा रहा है और लगता है कि पुलिस चोरो से मिलि हुयी है।

इस संबध मे पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल उठाते हुये बनारस बार के महामंत्री नित्यानन्द राय ने चेतावनी दिया कि दोनो घटना का यदि चौबीस घंटे के अंदर खुलासा नही होता है और सामान व गहने बरामद नही होता है तो सिगरा पुलिस के खिलाफ आंदोलन किया जायेगा।घटना के सम्बन्ध मे अधिवक्ता अमर सिंह ने सिगरा थाने मे तहरीर दी है।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget