चंदौली - मुलायम सिंह यादव का 80वां जन्म दिन धूमधाम से मना,वृद्ध महिला ने केक काट कर , की लंबी उम्र की कामना

भाजपा सरकार सिर्फ झूठ की बुनियाद पर खड़ी है।-मनोज सिंह

भाजपा सरकार सिर्फ झूठ की बुनियाद पर खड़ी है।-मनोज सिंह 

चंदौली।। सैयदराजा नगर के रामलीला मैदान में बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का 80 वाँ जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ समारोह पूर्वक मनाया गया। सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू व जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने मौके पर मौजूद वृद्ध महिला के हाथों केक कटवा कर किया और उनके लंबी उम्र की कामना की, मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर पूर्व विधायक ने निराश्रित विधवा व विकलांगों को ठंड आने से पूर्व ही कंबल का वितरण किया। मनोज सिंह ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जो काम सरकार व उनके जनप्रतिनिधियों को गरीबों के लिए करना चाहिए उसे एक समाजवादी सिपाही द्वारा किया जा रहा है। वही कम्बल पाकर निराश्रितों के चेहरे खिल उठे थे।

पूर्व विधायक ने कहा मैं अपने विधायक के कार्यकाल में 1 वर्ष के दौरान सैयदराजा में बेटियों की उच्च शिक्षा के लिए महिला डिग्री कॉलेज की 4 मंजिला इमारत का निर्माण कराया लेकिन यह सरकार उस नवनिर्मित भवन में अध्ययन का काम 2 साल बीतने के बाद भी अब तक प्रारंभ नहीं करा सकी और यही बड़ी-बड़ी होल्डिंग लगाकर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ झूठ की बुनियाद पर खड़ी है सबका साथ सबका विकास की बात करने वाली भाजपा समाजवादी सरकार के किए गए कार्यों का ही फीता काटकर वाहवाही लूटने का कार्य कर रही है।जबकि प्रदेश में अब तक जनहित का एक भी नया कार्य प्रारंभ नहीं हो पाया है। जिस सरकार का मुख्यमंत्री तीन-तीन बार यह ऐलान कर चुका हो कि पहला तिथि तक प्रदेश की सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाएगी बावजूद इसके सड़कों का गड्ढा अभी तक नहीं भार जा सका तो इससे बड़ा दुर्भाय क्या हो सकता है । उन्हों ने हजारों की संख्या में मौजूद असहाय विधवा व निराश्रित विकलांगों में स्वयं ही कंबल वितरित करते हुए कहा कि नेताजी माननीय मुलायम सिंह यादव गरीबों के मसीहा कहे जाते हैं इसलिए उनके जन्मदिन पर यह कंबल वितरण किया गया।

इस मौके पर सत्यनारायण राजभर, सुनील यादव, राकेश, मुगल अन्सारी, मुर्शिद, रामगोविंद चौहान, मोहन यादव, गुड्डू पासवान, पप्पू यादव, गुलाम गौश सिद्दीकी, नथुनी राइन, रामदुलारे कनौजिया, मदीना, संतोष उपाध्याय, नफीस अहमद गुड्डू, नइमूल हक खान, राधे पासवान, आतिफ खा ज़िद्द, डाक्टर रामनगीना यादव, अखिलेश सिंह, अंकित यादव, सेचन यादव, वकील सहित भारी संख्या में लोग मौजूूद रहे। अध्यक्षता रामजनम यादव, संचालन अंगद यादव ने किया।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget