HNDALCO RENUSAGAR - सुरक्षा का हवाला दे,प्रशासन की मौजूदगी में बंद कराया गया ग्रामीणों के रास्ता।

HNDALCO RENUSAGAR


नौशाद अंसारी ब्यूरो सोनभद्र।।रेनुसागर पावर कम्पनी ने अपने बाउंड्रीवाल को जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में बनवाया गया प्रबंन्धन का मानना है कि जो गेट खुले थे उन्ही गेट से पत्थर बाज घुसे थे इसलिए प्रबंधन ने बन्द किया जबकि गेट बंद होने की सूचना पर पहुँचे पूर्व जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी सोनभद्र,विश्राम प्रसाद बैसवार पूर्व ग्राम प्रधान परासी, गरबन्धा, रेहटा,ककरी ने जिला प्रशासन से मांग किया की गेट बंद होने से गरबन्धा गाँव के लोग स्कूल में पढ़ने जाने वाले बच्चों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ेगा,इसलिए गरबन्धा वाले रास्ते को खोल दिया जाना चाहिए लेकिन जिला प्रशासन मांग मांगने से इनकार कर दिया।

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व पूर्व ब्लाक प्रमुख संजय यादव जी ने कहा के गेट बंद होने से गरबन्धा गाव व अन्य लोगो को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा इसलिए जिला प्रशासन को चाहिये कि गेट बंद करने के बजाय श्रमिको से बात कर समस्याओं का निदान करना चाहिये।

अंजनी यादव एडवोकेट विधानसभा उपाध्यक्ष दुद्धी अखिल भारतीय यादव महापरिषद जनपद सोनभद्र जिला प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी सोनभद्र ने कहा के गेट बंद करना हिंडाल्को के अधिकारीयों के तानाशाही रवैया को उजागर करता है।
30वर्षों में कभी भी बाउंड्रीवाल को बंद नहीं किया गया था।स्कूल सहित पुलिस चौकी सब हिंडाल्को परिसर के अंदर ही है।अंजनी यादव ने गरबंधा गेट को तत्काल खोलने की अपील की है।उन्होंने कहा के गेट बंद होने से तमाम स्कूली बच्चे व लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
परासी के पूर्व ग्राम प्रधान विश्राम बैसवार ने कहा के गरबंधा गेट बंद करना ठीक नहीं है।तात्कालिक व्यवस्था भले ही ठीक है लेकिन स्थायी रूप से सही नहीं है। इस अवसर पे तमाम गणमान्य लोग मौजूद थे।
ख़बर/लेख अच्छा लगे तो शेयर जरुर कीजिए। ख़बर पर आप अपनी सहमती और असहमती प्रतिक्रिया के रूप में कोमेंट बॉक्स में दे सकते हैं। आप हमें सहयोग भी कर सकते हैं,समाचार,विज्ञापन,लेख या आर्थिक रूप से भी। PAYTM NO. 7805875468 या लिंक पर क्लिक करके।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget