#SINGRAULI चुनावी सभा में अमित शाह ने जमकर कांग्रेस को कोसा, सिंगरौली की समस्याओं पर रहे मौन

कांग्रेस झूठ का एटीएम है और भारतीय जनता पार्टी विकास का।

सिंगरौली- मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार और प्रसार में राजनैतिक पार्टियां कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रतियाशियों को जीत दिलाने के लिए देश के100 अतिपिछड़े गांव में तीसरे स्थान पर पहुंच चुके और प्रदूषण के शिकार सिंगरौली की जनता को संबोधित करने बैढ़न के रामलीला मैदान में आयोजित सभा में पहुंचे। उन्होंने अपने आधे घन्टे के भाषण में लगभग 16 मिनट तक कांग्रेस को कोसा जबकि सिंगरौली की विकास गाथा महज़ डेढ़ में ही सिमट गई।

भाषण के दौरान प्रत्याशी खड़े रहें

भाजपा अध्यक्ष द्वारा दिए जा रहे भाषण के दौरान जिले के तीनों प्रत्याशी निवर्तमान विधायक रामलल्लू वैश्य, देवसर प्रत्याशी सुभाष वर्मा और चितरंगी प्रत्याशी अमर सिंह मंच पर खड़े रहें। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ,सीधी-सिंगरोली सांसद पाठक, नगर पालिक निगम सिंगरौली की महापौर प्रेमवती खैरवार,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गिरीश द्विवेदी,पूर्व विधायक राजेन्द्र मेश्राम, पूर्व सीडा उपाध्यक्ष नरेश शाह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राधा सिंह,सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहें।

कांग्रेस झूठ का एटीएम है और भारतीय जनता पार्टी विकास का। 

कांग्रेस झूठ का एटीएम है और भारतीय जनता पार्टी विकास का। कांग्रेस को आप अपनी समस्या बताइए उसमें से झूठे वादे बाहर आने लगेंगे और भाजपा को आप अपनी समस्या बताइए तो विकास शुरू हो जाएगा।कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल बाबा प्रदेश में इधर -उधर घूम रहे हैं लेकिन किसी को दिखाई नहीं दे रहे हैं, उन्हें देखने के लिए दूरबीन लगाना पड़ेगा। पार्टी का अभी तक नेता तय नहीं है पर राहुल गांधी ,कमलनाथ व दिग्विजय सिंह प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने की बात कर रहे हैं। कांग्रेसी अपना कार्यकाल भूल गए जब मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बनाने के साथ संसाधन विहीन कर दिए थे।

सिंगरौली की समस्याओं  पर रहे मौन

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने महज़ डेढ़ मिनट में सिंगरौली की विकास गाथा समेटते हुए कहा की सिंगरौली को जिला बनाया,विकास के लिए उद्द्योग की स्थापना कराया,किसान के लिए सिंचाई सुविधा बढ़ाया,24 घंटे जिले को बिजली उपलब्ध कराया, जिले को रेलवे लाइन से जोड़ने का कार्य किया,लेकिन सिंगरौली के युवाओं में बढती बेरोजगारी,सीधी सिंगरौली के जिले को जोड़ने वाली जर्जर सड़क और बढ़ते प्रदूषण पर आधे घंटे के संबोधन में एक शब्द  भी नहीं बोले।

मध्यप्रदेश को समृद्ध बनाने बीजेपी प्रत्यासी को दें वोट- प्रदेश अध्यक्ष

इससे पूर्व साथ मे आये प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि 28 नवम्बर पूर्णाहुति का दिन है और लोकतंत्र के इस यज्ञ में अपनी आहुति देते वक्त क्षेत्र, जिला ,प्रदेश व देश के बारे में जरूर सोचें। बकौल सिंह कांग्रेस के जमाने मे मध्यप्रदेश को गड्ढो का प्रदेश कहते थे। श्री सिंह ने भी बिजली, सड़क व अन्य संसाधनों का विवरण दिया और जनता से अपील की कि मध्यप्रदेश को समृद्ध प्रदेश बनाने 28 नवम्बर को बीजेपी के सभी प्रत्यासियों को वोट करें।
ख़बर/लेख अच्छा लगे तो शेयर जरुर कीजिए। ख़बर पर आप अपनी सहमती और असहमती प्रतिक्रिया के रूप में कोमेंट बॉक्स में दे सकते हैं। आप हमें सहयोग भी कर सकते हैं,समाचार,विज्ञापन,लेख या आर्थिक रूप से भी। PAYTM NO. 7805875468 या लिंक पर क्लिक करके।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget