हंगामें की भेंट चढ़ी शीतकालीन सत्र,5 सदस्यों के निलंबन के खिलाफ विधान परिषद में धरने पर बैठीं राबड़ी देवी।

बिहार समाचार


मुकेश कुमार
पटना। बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन भी विधान परिषद में विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया।विपक्षी दलों के भारी हंगामे के बीच विधान परिषद को पहले दोपहर 12 बजे और फिर गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।बताते चलें कि विधान परिषद में हुए हंगामे के दौरान सभापति ने 5 सदस्यों को 2 दिन के लिए निलंबित कर दिया है।

विधान परिषद में पूर्व सी.एम. राबड़ी देवी के नेतृत्व में जमकर हंगामा किया गया।सदन की कार्यवाही के दौरान राबड़ी देवी वेल में धरने पर बैठ गईं और उनकी ही पार्टी राजद के कई सदस्य भी वेल में घुस गए।बताते चलें कि राबड़ी देवी के साथ राधाचरण सेठ,सुबोध राय, दिलीप राय,कमरे आलम,खुर्शीद मोहसिन भी हंगाम कर रहे थे, इस दौरान सभी को सदन से निलंबित कर दिया गया हैं।

वही दूसरी ओर हंगामे के बीच कांग्रेस के प्रेमचंद मिश्रा समेत रामचंद्र पूर्वे,सुबोध कुमार,दिलीप राय,कमर आलम और खुर्शीद मोहसिन भी राबड़ी देवी के साथ धरना पर बैठे थे। सदन से राधाचरण सेठ,सुबोध राय, दिलीप राय,कमरे आलम और खुर्शीद मोहसिन को दो दिन के लिए निलंबित किया गया है। ये सभी राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के सदस्य हैं। विधान परिषद के सभापति ने परिषद की अवमानना के खिलाफ यह कार्रवाई की है।इससे पहले बुधवार को विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होने के साथ ही विपक्ष का हंगामा शुरू हो गया।विपक्षी दलों ने कानून-व्यवस्था को लेकर वेल में आकर हंगामा किया।
ख़बर/लेख अच्छा लगे तो शेयर जरुर कीजिए। ख़बर पर आप अपनी सहमती और असहमती प्रतिक्रिया के रूप में कोमेंट बॉक्स में दे सकते हैं। आप हमें सहयोग भी कर सकते हैं,समाचार,विज्ञापन,लेख या आर्थिक रूप से भी। PAYTM NO. 7805875468 या लिंक पर क्लिक करके।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget