वाराणसी - दुर्घटना के पाँच दिन बाद भी दर्ज नही किया गया मुकदमा।

वाराणसी समाचार,मोटी रकम लेकर पुलिस मामले को रफा दफा करने में जूट गई है?

  • परिजन पुलिस कप्तान के दरबार, न्याय की गुहार.
  • मोटी रकम लेकर पुलिस मामले को रफा दफा करने में जूट गई है?
अंकुर पटेल 
विशेष संवाददाता,उर्जान्चल टाइगर
चौबेपुर थाना क्षेत्र के जालूपुर चौकी के समीप शनिवार को ओवर लोड बालू लदा बिना नम्बर का टैक्टर सामने से नैनो कार UP 65 AX 1405 जोरदार धक्कामार कर ड्राईवर फरार हो गया वही क्षेत्रीय नागरिको के अनुसार चालक शराब के नशे में धूत था। 
आज तक पुलिस ड्राईवर को गिरफ्तार नही कर पाई है और ना ही ट्रैक्टर मालीक के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही की अभी तक ड्राईवर व वाहन स्वामी दोनो पुलिस के पकड़ से बाहर है।उल्टे पुलिस मामला की लिपा पोती करने में जूट गयी है । 
कमलेश सहानी और पत्नी अर्चना निजि अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझ रहा है । पुलिस को इतनी समय नही की घायलो का मेडिकल मुआयना करा कर बयान ले सके । 
शनिवार साम को जालूपुर पुलिस चौकी के समिप ट्रैक्टर ने नैनो कार को सामने से जोर दार टक्कर मार दिया। कार में सवार कमलेश सहानी( 37 ),पत्नी अर्चना सहानी (32), चाचा छेदी सहानी (55), पुत्र सुन्र्दम् (4),पुत्री नन्दनी (3) निवासी प्रहलाद घाट को तत्काल इलाज के लिये क्षेत्रीय लोगों ने पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराये डाक्टरो ने पति व पत्नी की हालत गम्भिर बताया है। पिता अमर नाथ सहानी व परिवार के लोग अस्पताल पहुंच कर पुलिस को बताया पुत्र अपने ससुराल बिजईपुरवा गाँव थाना बलुआ के लिये साम को घर से जाने के लिये निकला था।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget