वाराणसी-बदमाशों के हौंसले बुलंद,चेंबर से निकाल कर मारी अधिवक्ता को गोली

सीएम के आने से पहले हुई वारदात से प्रशासन उड़ी नींद

अंकुर पटेल,विशेष संवाददाता

वाराणसी। बदमाशों ने अभिनव त्रिपाठी नामक 28 वर्षीय अधिवक्ता को चेंबर से बाहर बुलाकर गोली मार दी। वारदात मीरापुर बसहीं के कृष्णपुरम कॉलोनी में रात तकरीबन 8:30 बजे हुई। अधिवक्ता के बाएं बांह में गोली लगी है। घायल अधिवक्ता सेंट्रल बार प्रबंध समिति के मेंबर हैं। पता चलने पर पहुंची पुलिस जख्मी अधिवक्ता को लेकर पंडित दीनदयाल अस्पताल गई।

कृष्णपुरम कॉलोनी में अधिवक्ता अभिनव त्रिपाठी का मकान है। घर में ही उनका चेंबर है। रात वह चेंबर में बैठे हुए थे इसी दरमियान उन्हें आवाज देकर हमलावरों ने बाहर बुलाया। बांह में गोली मारने के बाद बदमाश भाग निकले। जानकारी पर पहुंची पुलिस जख्मी अधिवक्ता को अस्पताल लेकर गई। सूचना मिलने पर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह पंडित दीनदयाल अस्पताल पहुंचे। वारदात के संबंध में घरवाले फिलहाल कुछ नहीं बता पा रहे हैं। घरवालों का अनुमान है कि एक मुकदमे को लेकर चल रहे विवाद के कारण अधिवक्ता को बदमाशों ने गोली मारी है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

हेलमेट पहने था हमलावर

चर्चा है कि अधिवक्ता अभिनव त्रिपाठी को गोली मारने वाला हमलावर हेलमेट पहने हुए था। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। एसओ शिवपुर नागेश सिंह का कहना है कि वारदातस्थल पर गोली का खोखा और खून के छींटे नहीं मिले हैं। पुलिस अधिवक्ता द्वारा दिए गए बयान के आधार पर जांच कर रही है। पंडित दीनदयाल अस्पताल से अधिवक्ता को सर सुंदरलाल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

सीएम के आने से पहले हुई वारदात से प्रशासन उड़ी नींद

सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जिले में हैं। देव दीपावली सहित कुछ कार्यक्रमों में उन्हें शिरकत करना है। मुख्यमंत्री के आने से पहले हुई वारदात ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। इसी तरह पिछली बार मुख्यमंत्री के आने से पहले भेलूपुर थाना क्षेत्र में मेडिकल एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने वक्त रहते वर्कआउट कर लिया था।
ख़बर/लेख अच्छा लगे तो शेयर जरुर कीजिए। ख़बर पर आप अपनी सहमती और असहमती प्रतिक्रिया के रूप में कोमेंट बॉक्स में दे सकते हैं। आप हमें सहयोग भी कर सकते हैं,समाचार,विज्ञापन,लेख या आर्थिक रूप से भी। PAYTM NO. 7805875468 या लिंक पर क्लिक करके।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget