सीमा जैसी ड्यूटी समाज में करना होग, देश को बचाने खातिर अपनों से भी लड़ना होगा - अंजनी सिह

  • पूर्व सैनिकों ने मनाया पुनर्मिलन समारोह। 
धानापुर- चन्दौली। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी कस्बा स्थित शहीद स्मारक परिसर में शुक्रवार को भारतीय लड़ाकू सेना झंडा दिवस के अवसर पर पूर्व सैनिकों ने पुनर्मिलन समारोह का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि कैप्टन राममूर्ति सिंह एवं विशिष्ठ अतिथि अंजनी सिंह मौजूद रहे। 

बैठक के दौरान देश व समाज में व्याप्त भ्रांतियों देश कि वर्तमान स्तिथियों पर वक्ताओं ने प्रकाश डाला बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व सैनिक अंजनी सिंह ने कहा कि देश जिन परिस्थितियों से गुजर रहा है उसे देखते हुवे भारत एवं उसके सम्पूर्ण समाज को बचाने के खातिर हम सभी सैनिक साथियों को काफी मजबूती के साथ एकजुट होना होगा औऱ जिस प्रकार हम सीमा पर देश बचाने को लड़े ठीक उसी प्रकार अब समाज में जरूरत पड़े तो अपनों से भी लड़ना होगा कहा कि हम सैनिक भाइयों को लोकतंत्र में दमदार जिम्मेदारी भागेदारी निभाने कि जरूरत आन पड़ी है हमें इस बात को समझना होगा हमें भारत के दुःखी लोगों के हक मदद के लिये गली सड़ी व्यवस्था को सुधारने के लिये मिलकर पहल करना होगा। 

बैठक को कैप्टन राममूर्ति सिंह श्यामबिहारी सिंह राधेश्याम प्रजापती' चन्द्रिका प्रसाद सनत कुमार उपाध्याय बांके उपाध्याय ने सम्बोधित किया वहीं सैनिक विधवा स्व०कालिका यादव कि पत्नी रमवन्ती देवी को अंजनी सिंह ने लिफाफा भेंट देकर सम्मानित किया बैठक समारोह में कैप्टन शिवबदन यादव, सूबेदार राम सिंह, रासबिहारी लाल, श्रवण राम काशीनाथ यादव, सुरेश सिंह सहित अन्य सैनिक उपस्थित रहे। संचालन सनत कुमार उपाध्याय ने किया।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget