"विकास में शिक्षा की भूमिका" ग्लोकल यूनिवर्सिटी सहारनपुर में18 दिसंबर को होगा सेमीनार

तालीमी बेदारी

ग़ीर ए ख़ाकसार
सहरानपुर।शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली संस्था तालीमी बेदारी के तत्वाधान में आगामी 18 दिसंबर को सहरानपुर के ग्लोकल यूनिवर्सिटी में एक राष्ट्रीय स्तर के सेमिनार "विकास में शिक्षा की भूमिका" का आयोजन किया गया है।जिसमें देश भर से सामाजिक कार्यकर्ता,शिक्षाविद हिस्सा लेंगे।

तालीमी बेदारी के अध्यक्ष वसीम अख्तर ने बताया कि सेमिनार का उद्देश्य शिक्षा को जन जन तक पहुंचाना है। वसीम अख्तर ने कहा कि शिक्षा से ही देश में सामजिक बदलाव आएगा।महासचिव निहाल अहमद ने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहरानपुर में होने वाला तालीमी बेदारी का यह सेमिनार ऐतिहासिक होगा।प्रदेश अध्यक्ष सग़ीर ए खाकसार ने कहा कि तालीमी बेदारी शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है।तालीमी बेदारी का कॅरिअर कॉउंसलिंग, और मोटिवेशनल प्रोग्राम छात्र छात्राओं के लिए लाभदायक साबित हुआ है।खाकसार ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि विकास में शिक्षा की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण है।यही नहीं शिक्षा के बगैर किसी समाज और देश के विकास की परिकल्पना भी नहीं की जासकती।
ख़बर/लेख अच्छा लगे तो शेयर जरुर कीजिए। ख़बर पर आप अपनी सहमती और असहमती प्रतिक्रिया के रूप में कोमेंट बॉक्स में दे सकते हैं। आप हमें सहयोग भी कर सकते हैं,समाचार,विज्ञापन,लेख या आर्थिक रूप से भी। PAYTM NO. 7805875468 या लिंक पर क्लिक करके।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget