अब कोई भी पात्र व्यक्ति हितग्रही मूलक योजनाओं से वंचित नही रहेगा।- कमलेश्वर

मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा अब पेंशन एक हजार किया गया है वही कन्या विवाह हेतु 51 हजार किया गया है।


सिंगरौली।।मध्यप्रदेश शासन के मंत्री पंचायत एवं ग्रामीण कमलेश्वर पटेल ग्राम पंचायत खुटार में आम सभा को संबोधित करते हुयें कहा कि अब कोई भी पात्र व्यक्ति हितग्रही मूलक योजनाओं से वंचित नही रहेगा। अधिकारी आपके पंचायतों में कैम्प आयोजित कर योजनाओं का लाभ देगे। 

प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा अपने वचन पत्र के अनुसार जहां पद सम्हालते ही किसानों का कर्ज माफ किया वही पेंशन बढाकर 1 हजार किया है। साथ ही गरीबों के लिए जन कल्याणकारी योजनओं का अधिक से अधिक लाभ दिये जाने हेतु हम सब वचनबद्ध है। किसी गरीब को भटकना नही पड़ेगा। हमारी सरकार ने चुनाव के पहले जो वादा किया है वह पूरा होगा। 

अब आप सब अपने अधिकारों के लिए भटकेगे नही किसी कार्यालय का चक्कर आप नही लगाना पड़ेगा। अधिकारियों को निर्देश दिये गय है कि शासन के मंशानुसार पात्रता अनुसार गरीबों को लाभ दे। सरकार के द्वारा अब पेंशन एक हजार किया गया है वही कन्या विवाह हेतु 51 हजार किया गया है। पात्रता अनुसार आवास योजनओं का लाभ प्राप्त होगा। 

साथ ही कार्यकर्ताओं से भी आपेक्षा किया कि आप सब शासन की जन कल्याणकारी योजनओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को प्रदान कराने में सहभागी बने। 
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget