खुलेआम उर्जान्चल में बिक रहा जहर का घोल "कोरेक्स"


के सी शर्मा
शक्तिनगर।पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी पुरे उर्जान्चल में नशे के सौदागर अपना जाल बिछाकर पुलिस की आँख में धूल झोकते हुए,मेडिकल स्टोर की आड़ मेंलोगो की हसी खुसी जिंदगी में जहर का घोल पिला रहे है।

ताजा मामला है शक्तिनगर थाने का।जहां चितरंजन गिरी और उनके साथ उनका एक युवा साथी,शक्तिनगर के प्रभारी निरीक्षक से अचानक कहने लगे कि उर्जान्चल के युवाओं को कोरेक्स रूपी जहर पिला कर उनकी जिंदगी ये नशे के सौदागर बर्बाद कर रहे हैं,सर कुछ कीजिये।शिकायत में यह युवा अपनी अभिव्यक्ति  में  में दर्द बयां कर रहा था।उस युवा के आँखों मे युवाओं की जिंदगी में जहर घोलने वालो के प्रति आक्रोश और युवाओं के प्रति चिंता झलक रही थी।

यह युवा अपने साथियों के साथ थाने में बुलाई गई बैठक में शिरकत करने गया था।बैठक में थानाध्यक्ष के यह कहने पर की यदि आपके क्षेत्र में कोई समेस्या हो तो बताइये।इसी क्रम में उक्त युवा ने अपने उदगार व्यक्त किये थे।

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही इस कलमकार ने उर्जान्चल में कोरेक्स रूपी जहर के बिक्री का हब शक्तिनगर बन चुका है शीर्षक से एक खबर प्रकाशित व प्रसारित किया था।जिसकी पुष्टि भी हो रही थी।सिंगरौली परिक्षेत्र के उर्जान्चल में नशे के ये तस्कर खुलेआम कोरेक्स बेचते हैं।सिंगरौली जिले की पुलिस इन्हें बड़ी खेप के साथ पकड़ भी चुकी  है।

उत्तर प्रदेश-मध्य प्रदेश के सिंगरौली-सोनभद्र जिले की सीमा क्षेत्र में स्थित सिंगरौली परिक्षेत्र के उर्जान्चल में ये नशे के सौदागर वर्षो यह कारोबार सफेद पोशों व पुलिस की सरपरस्ती में  से करते चले आ रहे है।न जाने इन्होंने कितने घर व युवाओं को तबाह कर दिए और आगे कितना कर देंगे, यह तो अभी भविष्य के गर्भ में है।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget