बनारस कचहरी भी देखेगे प्रवासी भारतीय

वाराणसी समाचार


अंकुर पटेल 
विशेष संवाददाता

प्रवासी भारतीयो के बनारस कचहरी आने की सुचना है,इस सम्बन्ध मे बनारस बार के पुर्व महामंत्री नित्यानन्द राय ने मंडलायुक्त,जिलाधिकारी,नगर आयुक्त को लिखित प्रत्यावेदन देकर बताया कि बनारस बार के पुर्व सदस्य व सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता अंजनी कुमार सिंह के तमाम प्रवासी अधिवक्ता दोस्त जो लंदन और मारिशस से है ,उनकी इच्छा बनारस कचहरी देखने की है।

प्रवासी भारतीयो के बनारस कचहरी आने की बात से प्रशासनिक हल्के मे हङकंप मचा है क्योकि बनारस कचहरी की हालत बहुत ही खराब है चारो तरफ गंदगी का साम्राज्य है,अधिवक्ताओ की मांग है कि युद्ध स्तर पर सफाई कार्य करके सोमवार तक बनारस कचहरी साफ सुथरा कर दिया जाय।सेंन्ट्रल बार के महामंत्री ब्रजेश मिश्रा ने कहा है कि बार एशोसिएशन अपने सिमित संशाधनो से अपने प्रवासी अधिवक्ता साथियो का भव्य स्वागत करेगा।

वही बनारस बार के अध्यक्ष राजेश मिश्रा ने कहा है कि बार प्रवासी भारतीयो का भब्य स्वागत करेगा। मंडलायुक्त,जिलाधिकारी,नगर आयुक्त को इस सम्बन्ध मे प्रत्यावेदन देने वालो मे नित्यानन्द राय,धनन्जय शर्मा,शैलैन्द्र उपाध्याय,कमलेश त्रिपाठी,अवनीश राय,तरुण कान्त शुक्ला आदि प्रमुख रहे।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget