प्रियंका का रोड शो - राहुल बोले,फ्रंटफुट पर खेलेगी कांग्रेस

इंदिरा गांधी की 'वानर सेना' की तर्ज पर बनी 'प्रियंका सेना',यूपी में दिखाएगी दम!

सक्रिय राजनीति में आने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने मिशन-यूपी के तहत सोमवार को पहली बार उत्तर प्रदेश के दौरे पर लखनऊ पहुंची।
प्रियंका के साथ उनके भाई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पार्टी के नवनियुक्त प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी लखनऊ पहुंचे। हवाई अड्डे पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर सहित तमाम कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भरपूर गर्मजोशी से तीनों नेताओं का स्वागत किया।

प्रियंका,राहुल और सिंधिया के रथ पर रास्ते में खड़े सैकड़ों कार्यकर्ता गुलाब और गेंदे के फूलों की वर्षा कर रहे हैं। उत्साही कार्यकर्ताओं में 'सेल्फी' लेने की होड़ मच गयी।

प्रियंका ने रविवार को प्रदेश की जनता के नाम जारी एक ऑडियो क्लिप में कहा था कि उनके दिल में आशा है कि हम सब मिलकर एक नयी राजनीति की शुरुआत करेंगे। एक ऐसी राजनीति जिसमें हम मिलकर भागीदार होंगे। मेरे युवा दोस्त, मेरी बहनें और सबसे कमजोर व्यक्ति सबकी आवाज सुनायी देगी। मेरे साथ मिलकर इस नये भविष्य, इस नयी राजनीति का निर्माण करें।

देश की सियासत की दिशा तय करने में महती भूमिका निभाने वाले इस सूबे में प्रियंका को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राजनीतिक प्रतिनिधित्व के बाद भाजपा के गढ़ के रूप में उभरे पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी के तौर पर एक मुश्किल जिम्मेदारी दी गयी है।

उत्तर प्रदेश में चुनावी सफर की शुरुआत कर रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रोड शो के दौरान एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘आ देखें जरा किसमें कितना है दम, जम के रखना कदम मेरे साथिया’
'चौकीदार' ने उत्तर प्रदेश,अन्य राज्यों और वायुसेना का पैसा चुराया-राहुल गांधी

लखनऊ में रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “देश के 'चौकीदार' ने उत्तर प्रदेश, अन्य राज्यों और वायुसेना से पैसा चुराया... 'चौकीदार चोर है...' उत्तर प्रदेश इस देश का दिल है... हम फ्रंट-फुट पर खेलेंगे... सिंधिया जी, प्रियंका जी और मैं तब तक चैन से नहीं बैठेंगे, जब तक यहां कांग्रेस की विचारधारा वाली सरकार नहीं बन जाती।”
चौकीदार चोर है के लगे नारे

राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चौकीदार चोर है के नारे लगाए। रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी के साथ-साथ राफेल जैसे मुद्दे भी कार्यकर्ताओं की जुबान पर हैं। कुछ कार्यकर्ता अपने शरीर पर चौकीदार चोर है लिखवाकर भी पहुंचे हैं।

इंदिरा गांधी की 'वानर सेना' की तर्ज पर बनी 'प्रियंका सेना',यूपी में दिखाएगी दम!
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget