लखनऊ दौरे से पहले प्रियंका गांधी का ऑडियो,बोलीं- मैं आ रही हूं आपसे मिलने

 प्रियंका गांधी वाड्रा(Source:google)
कांग्रेस में राष्ट्रीय महासचिव का पद संभालने के बाद से सक्रिय प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार11 फरवरी को लखनऊ पहुंचेंगी। पार्टी में पद दिए जाने के साथ ही प्रियंका को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी बनाया गया है। इस दौरान उनके साथ पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी रहेंगे।

प्रियंका की सक्रिय पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं।उनके आगमन से पहले ही लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर को सजाया जा रहा है। पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका 11 फरवरी को लखनऊ से पार्टी के चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगी। चार दिन के लखनऊ प्रवास के दौरान वह पार्टी के नए और पुराने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी।कांग्रेस महासचिव का पूरा प्लान प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के पास है।

प्रियंका गांधी ने जारी किया ऑडियो, नई राजनीति में शामिल होने का आह्वान by Anshul Tiwari 2

प्रियंका गांधी ने अपने लखनऊ दौरे से पहले उत्तर प्रदेश वासियों के लिए एक ऑडियो क्लिप जारी किया है. इस ऑडियो में प्रियंका गांधी ने यूपी वालों से नई तरह की राजनीति में शामिल होने की अपील की है.

प्रियंका गांधी वाड्रा 11 फरवरी की सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरेंगी। एयरपोर्ट से ही उनका रोड शो शुरू हो जाएगा। उनका रोड शो करीब नौ घंटा का होगा। उनका रोड शो एयरपोर्ट से लेकर लखनऊ के मुख्य मार्गों से कांग्रेस के पार्टी दफ्तर तक होगा। इस दौरान तीन दर्जन जगहों पर उनका स्वागत होगा। इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा लगभग हर चौक-चौराहे पर बने महापुरुषों की मूर्तियों पर माल्यार्पण करते हुए आगे बढ़ेंगी। कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय के सामने वह राजीव गांधी की प्रतिमा पर आखिरी में माल्यार्पण करेंगी। इसके बाद कांग्रेस दफ्तर में प्रवेश करेंगी।पार्टी दफ्तर में नया मीटिंग हॉल बना है जिसका उद्घाटन प्रियंका गांधी करेंगी।

प्रियंका गांधी काफी उम्रदराज हो चुके पुराने कांग्रेसी से भी मुलाकात करेंगी। वह कुछ वरिष्ठ नेताओं से मिलने उनके घर भी जा सकती हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया 13 फरवरी को वापस लौटेंगे, जबकि सबसे आखिर में प्रियंका गांधी 14 फरवरी को अपने चार दिनों के दौरे के बाद दिल्ली लौटेंगी। प्रियंका गांधी के चार दिनों के इस दौरे को कुछ इस तरीके से प्लान किया जा रहा है ताकि वह ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस और उसके अनुषांगिक संगठनों से मिल सकें।

प्रियंका के साथ रोड शो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे। पहले दिन रोड शो के साथ ही प्रियंका व ज्योतिरादित्य के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद देर शाम को राहुल गांधी नई दिल्ली वापस हो जाएंगे।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget