बनारस के अधिवक्ताओ ने इमरान खान को मारा पत्थर,लगाए मुर्दाबाद के नारे।


  • पुरे दिन श्रद्धान्जलि यात्रा निकाल कर दी श्रद्धान्जलि
  • न्यायिक कार्य से आज भी विरत रहे
  • दिन भर गगनभेदी नारो से गुजती रही कचहरी
अंकुर पटेल 
विशेष संवाददाता
बनारस कचहरी मे अधिवक्ताओ का पाकिस्तान के प्रति गुस्सा बढता ही जा रहा है ,आज घटना के तिसरे दिन अधिवक्ताओ ने प्रस्ताव पारित कर पुरे दिन न्यायिक कार्य से विरत रहे।दोपहर सेन्ट्रल बार सभागार से इमरान खान के फोटो को घसीटते हुये ,उसपर पत्थर मारते हुये पुरे कचहरी का चक्रमण किया और गोलघर चौराहे पर पहुचकर इमरान खान के फोटो को आग मे फुक दिया। अधिवक्ता नारा लगा रहे थे इमरान खान शैतान है पत्थर का हकदार है,पाकिस्तान मुर्दाबाद,इमरान खान मुर्दाबाद।

उसके बाद भारी संख्या मे अधिवक्ताओ ने कचहरी मे श्रद्धान्जलि यात्रा निकाली ,यात्रा पुरे कचहरी मे घुमने के बाद पुलिस चौकी,सर्किट हाउस ,वी डी ए,होते हुये अम्बेडकर चौराहे पर खत्म हुआ,वहा अधिवक्ताओ ने मोमबत्ती जलाकर श्रद्धान्जलि दी।पाकिस्तान के पी एम के फोटो पर पत्थर फेकने और फुकने के कार्यक्रम मे जहा सेन्ट्रल बार अध्यक्ष शिवपुजन सिह व महामंत्री ब्रजेश मिश्र,बनारस बार के अध्यक्ष राजेश मिश्र महामंत्री विनोद शुक्ल बनारस बार के पुर्व महामंत्री नित्यानन्द राय समेत सैकङो अधिवक्ता शामिल रहे वही श्रद्धान्जलि यात्रा का नेतृत्व पुर्व महामंत्री नित्यानन्द राय व हरिश्चन्द्र मौर्या कर रहे थे। 


इस यात्रा की खास बात यह रही कि अधिवक्ता बहुत ही अनुशासित तरीके से नारा लगाते हुये चल रहे थे।दोनो कार्यक्रम ने नारा लगवाने और आगे आगे चलने का काम बनारस बार के पुर्व महामंत्री नित्यानन्द राय कर रहे थे।कुछ अधिवक्ताओ ने डी एम पोर्टिको और कुछ ने सर्किट हाउस के पास मोमबत्ती जलाकर शहीदो को श्रद्धान्जलि दी।

अर्दली बाजार व्यापार मंडल के नेतृत्व मे भी पाकिस्तानी झंडा को घसीङते और आंतकवादियो का पुतला लेकर व्यापारियो और वकीलो का जत्था गोलघर चौराहा पहुचा और वापस अर्दली बाजार तिराहे पर पहुचकर आंतकवाद के पुतले को फासी दी और पाकिस्तान का झंडा फुका।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget