वादा के मुताबिक राजनीति छोड़ें चन्दौली सांसद-- अंजनी सिंह




मेडिकल कालेज न बनवा कर भाजपा सरकार ने चंदौली के लोगों से किया धोखा!

धानापुर(चन्दौली)। चन्दौली मेडिकल कालेज को लेकर एक बार फिर जिले का माहौल गरमा गया है। जैसे ही यह खबर आई कि चंदौली मेडिकल कालेज के नाम से बची धनराशि 81.85 लाख को गैर जनपद को ट्रांसफर कर दिया गया है, क्षेत्र के लोगों में रोष व्याप्त हो गया। 

मेडिकल कालेज संघर्ष समिति एवं किसान युवा शक्ती चंदौली के अध्यक्ष अंजनी सिंह ने सोमवार को शहीद स्मारक धानापुर पर एक आकस्मिक बैठक करके प्रदेश भाजपा सरकार द्वारा जिले की जनता से किये गये धोखे को लेकर जिला के सांसद, क्षेत्रीय विधायक सहित प्रदेश के स्वास्थ मंत्री, मुख्यमंत्री द्वारा दिये गए उनके पिछले बयान को याद दिलाते हुए तीखा हमला बोला। 

चन्दौली के सांसद एवं क्षेत्रीय विधायक सहित प्रदेश सरकार के मुखिया ने बयान दिया था कि चन्दौली मेडिकल कालेज के नाम पर पिछली सरकार द्वारा कोई धनराशि जारी नहीं की गई है और झूठा शिलान्यास कर जनता को धोखा दिया गया है। 
अंजनी सिंह ने याद दिलाते हुए कहा कि चन्दौली सांसद एवं सैयदराजा विधायक ने 16 अगस्त को धानापुर में शहीद दिवस पर कहा था कि अगर एक रुपया भी चन्दौली मेडिकल कॉलेज के नाम पर पिछली सरकार ने दिया होगा तो हम राजनीति करना छोड़ देंगे! अब समय आ गया है कि भाजपा के लोग मेडिकल कॉलेज के नाम पर जनता को गुमराह करते थे,अपने बयान पर कायम रहते हुए राजनीति छोड़ दें! 
जिले की जनता को अब समझ लेना चाहिए कि भाजपा के लोग सिर्फ झूठ बोलकर जनता को ठगने का काम करते हैं। भाजपा के लोगों ने चंदौली मेडिकल कॉलेज अन्यत्र ले जाकर जनपदवासियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है।

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget