PM मोदी और उनके विजन से प्रभावित हो कर BJP में हुआ शामिल - गौतम गंभीर


ई  दिल्ली।।पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर गौतम गंभीर शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। गौतम राजधानी की एक लोकसभा सीट से आगामी लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार हो सकते हैं। गंभीर 2011 विश्व कप और 2007 टी20 विश्व कप में भारत की जीत के सूत्रधारों में रहे थे। उन्हें हाल ही में पद्मश्री से नवाजा गया है। 

‘‘मैं हमारे प्रधानमंत्री और उनके विज़न से प्रभावित हो कर पार्टी में शामिल हो रहा हूं। मैं क्रिकेट में जो कर सकता था, वह मैंने किया और अब देश के लिए वास्तव में कुछ बेहतर करने, देश को रहने के लिए बेहतर स्थान बनाने के लिए यह (भाजपा) मेरे लिए बेहतरीन प्लेटफार्म है।

गौतम गंभीर
पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर
जेटली ने गंभीर के भाजपा में शामिल होने को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि गंभीर दिल्ली में पले बढे़ हैं और पार्टी उनकी प्रतिभा का अधिकतम इस्तेमाल करेगी। उन्हें लोकसभा चुनाव में उतारने को लेकर पार्टी सही समय पर फैसला लेगी। 

भाजपा सूत्रों के अनुसार, गंभीर को नयी दिल्ली सीट से उतारा जा सकता है जहां से फिलहाल मीनाक्षी लेखी भाजपा की सांसद है। उन्होंने हालांकि कहा कि अभी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है । 
‘‘गंभीर दिल्ली में पले बढ़े हैं और हमें लगता है कि पार्टी में उनका शामिल होना महत्वपूर्ण है। उनकी मौजूदगी से पार्टी को फायदा होगा।’’ 

अरुण जेटली 
केन्द्रीय मंत्री,भारत सरकार 

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget