बच्चों के स्कूल से कुछ ही दुरी पर संचालित है अंग्रेजी शराब की दुकान,सबंधित अधिकारी बना मूकदर्शक


सिंगरौली।। जिले के जयंत स्थित एक अंग्रेजी शराब दुकान इस समय सुर्खियों में बना हुआ है और बने भी क्यों ना क्योंकि यह शराब दुकान एक अंग्रेजी माध्यम से स्कूल से लगभग 50 मीटर की दूरी पर खुला हुआ है। आब आप ही अंदाजा लगाइए के अगर शिक्षा के मंदिर से 50 मीटर के महज दूरी पर एक वाइन शॉप खुला हो तो बच्चों पर क्या प्रभाव पड़ेगा? आम आदमी यह बात समझ सकता है काश यह बात जिले के जिम्मेदार को भी समझ आए और शिक्षा के मंदिर के पास का यह शराब की दूकान हट जाय।  

जिले की जयंत चौकी क्षेत्र की सी डब्ल्यू एस परियोजना में स्थित डीएवी स्कूल के समीप लगभग 50 मीटर की दूरी पर अंग्रेजी शराब की दुकान खुली हुई है लेकिन इस शराब दुकान को हटाने के लिए ना तो स्कूल प्रबंधन ने किसी प्रकार की कोशिश की और ना ही जिले के जिम्मेदार अधिकारियों ने? 
इस मामले को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा है, नाम न छापने की शर्त पर कई स्थानीय लोगों का कहना है की,पिछली सरकार में जो लोग शराब की दूकान बंद करने के लिए ज्ञापन सौप रहे थे आज उनकी सरकार आने के बाद मौन हैं,मतलब साफ़ है बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रूपया!
बताया जाता है कि स्कूल वह जगह होता है जिसे शिक्षा का मंदिर कहा जाता है जहां बच्चों को उनके भविष्य बनाने के लिए भेजा जाता है लेकिन स्कूल से लगभग 50 मीटर की दूरी पर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान हो जाने से बच्चों के भविष्य पर बहुत ही बुरा असर पड़ेगा।अब देखना है के कब जिम्मेदार कुम्भकर्णी नींद से जाग कर बच्चों के भविष्य की सुध लेते हैं।

रिपोटर-अर्जुन शाह

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget