#Sonebhadra आदर्श इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल डा सुरेश यादव की गोली मारकर हत्या


नौशाद अन्सारी

सोनभद्र।।राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के वन विभाग कार्यालय के पास सुबह टहलने निकले आदर्श इंटर मीडिएट कालेज के प्रिंसिपल व आरएसएस से जुड़े डा. सुरेश प्रसाद यादव की गोली मारकर हत्या।गोली मारने के बाद बाइक सवार अज्ञात बदमाश मौके पर ही एक तमंचा और एक कारतूस फेंक कर फरार हो गए। मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

गोली गलने की सूचना पहुचे परिजनों ने बताया कि रोज की तरह आज भी टहलने निकले थे अब किस वजह से बदमाशो ने गोली मारी पता नही है। इनका किसी से कोई विवाद नही था। 

वही पुलिस अधीक्षक ने कहा कि डा.सुरेश प्रसाद यादव उम्र 62 वर्ष को अज्ञात बदमाशों ने दो गोली सुबह साढ़े पांच बजे मारी है। एफआईआर दर्ज करके परिवार जन से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। यह संघ से जुड़े इसकी भी जांच की जा रही है।

राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के जिलाधिकारी कार्यालय से मोड़ से 300 मीटर की दूरी और वन विभाग कार्यालय के पास सुबह टहलने निकले आदर्श इंटर मीडिएट कालेज के प्रिंसिपल ब आरएसएस से जुड़े डा. सुरेश यादव की गोली मारकर हत्या। गोली मारने के बाद अज्ञात बदमाशों में मौके पर ही एक तमंचा और एक कारतूस फेंक कर फरार हो गये।

मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। गोली गलने की सूचना पहुचे परिजन कृष्ण कांत यादव (मृतक के दामाद)ने बताया कि रोज की तरह आज भी टहलने निकले थे अब किस वजह से बदमाशो ने गोली मारी पता नही है। इनका किसी से कोई विवाद नही था।

 पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने कहा कि डा.सुरेश प्रसाद यादव उम्र 62 वर्ष को अज्ञात बदमाशों ने दो गोली सुबह साढ़े पांच बजे मारी है। एफआईआर दर्ज करके परिवार जन से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। यह संघ से जुड़े इसकी भी जांच की जा रही है।

Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget