उत्तर प्रदेश - बिरयानी को लेकर कांग्रेस समर्थक आपस में भिड़े, नौ लोग गिरफ्तार


बिजनौर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार नसीमुद्दीन सिद्दीकी के समर्थकों के बीच बिरयानी को लेकर हुई झड़पों में कई लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि बिना मंजूरी के एक चुनावी सभा में बिरयानी परोसने पर अधिकारियों को पुलिस में मामला दर्ज कराना पड़ा। इस सिलसिले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

काकरौली थाना क्षेत्र के टडहेड़ा गांव में शनिवार को पूर्व विधायक मौलाना जमील के आवास पर चुनावी सभा आयोजित की गई। जमील हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि चुनावी सभा के बाद दोपहर के भोजन के लिए बिरयानी परोसी जानी थी लेकिन वहां मौजूद लोगों में पहले बिरयानी खाने की होड़ में झड़प हो गई।पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हिंसक भीड़ को तितर-बितर कर दिया गया।

आईपीसी की विभिन्न धाराओं और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में जमील और उनके बेटे नईम अहमद समेत 34 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना के संबंध में अभी तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।उन्होंने बताया कि गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।
राम मोहन शर्मा
क्षेत्राअधिकारी
जमील ने गत सप्ताह बसपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। वह 2012 में मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे।बिजनौर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होगा।

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget