2019 आम चुनाव में मोदी चुनाव जीते तो पाकिस्तान में भी फूटेगा पटाखा !


14 फरवरी को पाकिस्तान में सक्रिय जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था,जिसके बाद से ही दोनों देशों के बीच तनाव कायम है। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमला किया था, जिसके अगले ही दिन पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों के साथ भारत में घुसने की कोशिश की थी।

भारत और पकिस्तान वायुसेना के लड़ाकू विमानों के बीच झड़पों में पाकिस्तान ने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्द्धमान को हिरासत में ले लिया था, जिन्हें एक मार्च को भारत को सौंप दिया गया था।

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक इमरान खान ने इंडिया में इलेक्शन से ठीक पहले कुछ विदेशी पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान के लिए अच्छा होगा अगर इंडिया में पीएम मोदी जीतते हैं।इससे दोनों देशों के बीच शांति पर बातचीत करने में आसानी होगी।
इमरान ने कहा, “पीएम मोदी का जीतना इसलिए जरूरी है क्योंकि अगर कांग्रेस जीतती है तो नई सरकार से बातचीत करना मुश्किल होगा क्योंकि उस वक्त विपक्ष में बीजेपी होगी जो कांग्रेस को पाकिस्तान से बातचीत न करने का दबाव बनाएगी। वहीं अगर बीजेपी की सरकार बनी तो मुझे उम्मीद है कि कश्मीर के मुद्दे पर कुछ मसलों पर दोनों देशों के बीच सेटलमेंट हो सकती है।”

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि पाकिस्तान ने आज आधिकारिक तौर पर कह दिया कि वह मोदी के साथ है। पाक पीएम ने कहा कि मोदी के लिए दिया जाना एक वोट पाकिस्तान को वोट करने जैसा है। मोदी जी,पहले नवाज शरीफ से प्यार और अब ईमरान खान आपका चहेता यार! ढोल की पोल खुल गयी है। 

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget