वायनाड - राहुल गांधी ने रोड शो के दौरान घायल पत्रकारों की मदद

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल की वायनाड लोकसभा सीट से आज चुनावी नोमिनेशन फाइल किया।


नई दिल्ली।।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल की वायनाड लोकसभा सीट से आज चुनावी नोमिनेशन फाइल किया। इस दौरान राहुल गांधी के रोड शो के दौरान बैरीकैड टूटने पर कुछ पत्रकार घायल हो गए थे। घायल पत्रकारों की मदद के लिए राहुल गांधी खुद मदद के लिए आगे आए थे। 

न्यूज ऐजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गांधी के इस रोड शो में उनकी समर्थकों की काफी भीड़ थी। ऐसे में राहुल गांधी हाथ मिलाकर सभी का अभिवादन कर रहे थे। इस दौरान एक पत्रकार ट्रक से नीचे गिर गया। राहुल गांधी ने तुरंत उस पत्रकार की मदद की और उसे एम्बुलेंस में बिठाया।


राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी भी उनके साथ पत्रकार को एम्बुलेंस में ले जा रही थी। राहुल ने घायल पत्रकारों से उनका हाल-चाल पूछा। 

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

नामांकन के बाद राहुल गांधी ने बताया कि वो वायनाड क्यों आए हैं। उन्होंने सीपीएम को भरोसा दिया कि वैचारिक तौर पर भले ही वो एक दूसरे के विरोध में हैं लेकिन प्रचार अभियान के दौरान विरोध में कुछ नहीं कहेंगे।

राहुल गांधी के नोमिनेशन के बाद प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरा भाई, मेरा सबसे सच्चा दोस्त है और जहां तक मैं समझती हूं वो एक बहादुर शख्स है। वायनाड के लोगों आप लोग उसका ख्याल रखें, वो आपको निराश नहीं करेंगे।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget