#MP भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा - आतंकवाद तो प्यार, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है

लोकसभा चुनाव 2019


पूरी दुनिया आतंक के खिलाफ़ लड़ाई लड़ने के लिए संकल्पित है। ऐसे समय में कोई आतंकी भला त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतिक कैसे हो सकता है?
लोकसभा चुनाव 2019 में बयानबाजी की बयार थमने का नाम ही नहीं ले रही है। नेता अपने विपक्षियों पर निशाना साधने में यह भूल ही जा रहे है की वे कह क्या रहे हैं? नेताओं की जुबान फिसलने का ताजा उदाहरण मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह हैं।

दरअसल, मध्य प्रदेश में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बुधवार को कहा कि आतंकवाद त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है। मीडिया से आ रही खबरों के अनुसार, एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिहं ने कहा,‘भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता,भगवाधारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता, आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है।’राकेश सिंह ने आगे कहा,‘और जब चुनाव का समय आता है तब कांग्रेस के नेता और ये दिग्विजय सिंह जगह-जगह पर इसी भगवा पर माथा टेकते हुए दिखाई देते हैं।
राकेश सिंह ने ये भी कहा कि भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा को अपना उम्मीदवार बनाया है। यह साफ है कि भोपाल से आध्यात्मिकता और विकास की नई ऊर्जा प्रवाहित होगी और इसका केंद्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास होगा।

मालूम हो कि प्रज्ञा ठाकुर पर मालेगांव बम धमाके का आरोप है। उनके अलावा लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित और छह अन्य आरोपी हैं।

नासिक जिले के मालेगांव में भिकू चौक के निकट 29 सितंबर 2008 को हुए बम विस्फोट में छह लोगों की मौत हुई थी और 101 से अधिक घायल हो गए थे। वह फिलहाल इस मामले में ज़मानत पर बाहर हैं
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget