मोदी जी,ने नामांकन के दौरान चुनाव आचार संहिता का खुलेआम उड़ाई धज्जियां,किया तय सीमा से ज्यादा खर्च -संजय

  • चुनाव आयोग से मिलकर की शिकायत
  • मोदी जी का नामांकन रद्द करने की मांग
  • शहीद हेमंत करकरे का अपमान करने वालो को हराकर जवाब दे जनता
  • धर्म के आधार पर वोट बटोरने का आरोप
अजीत नारायण सिंह 
वाराणसी ।।27 अप्रैल को आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता औऱ राज्यसभा सांसद संजय सिंह जी ने वाराणसी के में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने काशी में नामांकन के दौरान चुनाव आचार संहिता का खुलेआम धज्जियां उड़ाते हुए तय सीमा से ज्यादा केवल एक दिन में ही 01 करोड़ 27 लाख से ज्यादा की रकम खर्च कर दी। चार्टेड प्लेन से लोग आये, पूरे बनारस के सभी होटल देश के विभिन्न राज्यों से आये भाजपाजनों से भरे थे, हजारों लंच के पैकेट बाटे गये, सैकड़ो गाड़ियां नामांकन में शामिल थी, झंडो, बैनरों, पोस्टरों से पूरा शहर पाट दिया गया, सोशल मीडिया और साउंड,स्टेज आदि पर भी लाखों खर्च किये गये। इसके अतिरिक्त अन्य बहुत सारे खर्च किये गये ।

नामांकन जुलूस के दौरान धार्मिक आधार पर झांकियों तथा साउंड बॉक्स आदि के माध्यम से जनता को प्रभावित किया जा रहा था शिव, हनुमान का रूप धरकर कलाकारों से हर-हर मोदी का नारा लगवाया जा रहा था।
संजय सिंह जी ने चुनाव आयोग में (ADM वित्त) को शिकायत दर्ज करते हुए खर्च का डिटेल और फोटोग्राफ और वीडियो का पेन ड्राइव सौंपते हुए कहा कि इस आधार पर मोदी जी का नामांकन रद्द किया जाना चाहिये।
नामांकन के एक दिन पूर्व भी कई करोड़ रुपये खर्चकर रोड शो किया गया। लंका से गौदोलिया तक 07.30 किलोमीटर तक शहर को सजाने में करोड़ो रूपये खर्च कर दिये गये, इसके लिये स्कूलों आदि सहित सभी सार्वजनिक संस्थानों का खुलेआम दुरपयोग किया।


इस दौरान जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह,जिला प्रभारी आलोक त्रिपाठी,प्रदेश मीडिया समन्यक सभाजीत जी, श्रमिक विकास संगठन के प्रदेश अध्यक्ष देवकांत वर्मा, एडवोकेट ऋषिकेश कुमार(सुप्रीम कोर्ट),जिला सचिव जयप्रकाश यादव,मनीष गुप्ता,कैलाश पटेल,विनोद जायसवाल,अरविंद पटेल,पल्लवी वर्मा,अखिलेश पांडेय,मोहसिना परवीन आदि सम्मिलित थे।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget