श्वेता कान्वेंट स्कूल,पीलीकोठी में किड्स फ्रेशर पार्टी का आयोजन

श्वेता कान्वेंट स्कूल


अंकुर पटेल 
विशेष संवाददाता

श्वेता कान्वेंट स्कूल, पीलीकोठी वाराणसी के टॉडलर ब्लॉक द्वारा नव आगंतुक छात्र छात्राओं हेतु फ्रेशर्स पार्टी अभिनंदन 2019 का आगाज हुआ । 

फ्रेशर्स पार्टी की शुरुआत वीणा वादिनी के वंदना से हुआ। इसके बाद नर्सरी एल के जी एवं यू के जी के नए एवं पुराने बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति हुई । बच्चों ने जहां एक तरफ सांस्कृतिक नृत्य विद्या कर माहौल बनाया l वहीं कुछ बच्चों ने विविध पोशाकों में कैट वाक कर उपस्थित लोगों का दिल जीत लिया । 

कार्यक्रम में विद्यालय की डायरेक्टर श्रीमती बीना जायसवाल ने बच्चों के बीच बैठकर उनकी कार्यक्रम की सराहना कर उत्साहवर्धन किया। 

कार्यक्रम के उद्बोधन में विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ डी के पांडेय ने बच्चों को शाबाशी दी एवं ऐसे रंगारंग कार्यक्रमों को शिक्षा का एक अभिन्न अंग बताया l जिसमें श्वेता कान्वेंट स्कूल के बच्चों का सर्वांगीण विकास निहित है। 

कार्यक्रम में मिस्टर फ्रेशर अमन शर्मा एवं बेबी फ्रेशर अल मिस्बा नूर को चुनकर प्रतीक चिन्ह एवं गिफ्ट देकर उनका स्वागत किया गया l इस अवसर पर विद्यालय की उप प्रधानाचार्या रजनी जायसवाल ने बच्चों के अग्रिम भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी । कार्यक्रम में मुख्य रूप से टॉडलर ब्लॉक के शिक्षकों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया l जिसमें संचालन का कार्य ज्योति चौरसिया एवं उत्साह वर्धन एवं धन्यवाद ज्ञापन तबस्सुम और विभा मिश्रा ने किया । इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget