प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया, प्रस्तावक के भी छुए पैर


अजीत नारायण सिंह

वाराणासी।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। मोदी ने नामांकन के पहले काल भैरव के मंदिर में पूजा की। इस मौक़े पर भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाले गठबंधन एनडीए के कई बड़े नेता वाराणसी में मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री मोदी ने नामांकन से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और ये संकेत भी दिया कि नामांकन के बाद शायद वो प्रचार के लिए वाराणसी को समय न दे सकें।

नामांकन से पहले पीएम मोदी दो लोगों के पैर छूकर आशीर्वाद लिए. पीएम मोदी ने  91 वर्षीय पंजाब के नेता प्रकाश सिंह बादल और अपनी प्रस्ताव डॉ. शुक्ला का पैर छूकर आशीर्वाद लिया

मोदी सुबह लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर कलेक्ट्रेट भवन में पहुंचे और अपना नामांकन पत्र पेश किया।

मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद थे।

नामांकन से पहले मोदी ने शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे, शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान,जदयू नेता नीतीश कुमार, अपना दल सोनेलाल: की प्रमुख अनुप्रिया पटेल से मुलाकात की।
प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्तावक के तौर पर आईसीएसआर से सेवानिवृत्त वैज्ञानिक रमाशंकर पटेल, संघ के पुराना कार्यकर्ता और सामाजिक कार्यकर्ता सुभाष गुप्ता,डोमराज परिवार का जगदीश चौधरी,पाणिनी कन्या महाविद्यालय की प्राचार्य नंदिता शास्त्री और बीएचयू महिला विश्वविद्यालय की पूर्व प्राचार्य अन्नपूर्णा शुक्ला मौजूद थीं।डोम राजा जगदीश चौधरी ने कहा कि वे चाहते हैं कि मोदीजी फिर से प्रधानमंत्री बने। 

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget