जापान में एसटीडी, एचआईवी और एड्स पर ध्यान केंद्रित करने के लिए विद्वानों का अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन



टोकियो (जापान)27अप्रेल2018-Digpu।। विद्वानों के सम्मेलन,एसटीडी,एचआईवी और एड्स अनुसंधान पर विद्वानों के अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन के मेजबान, एसटीडी, एड्स, एचआईवी और संक्रामक रोगों की हालिया प्रगति और भविष्य के दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करेंगे। एसटीडी रिसर्च-2019 ने इस तेजी से फैलते क्षेत्र के सभी पहलुओं पर अपने अनुसंधान विशेषज्ञता का प्रदर्शन करने के लिए सर्वोपरि विश्वविद्यालयों, अनुसंधान संस्थानों और नैदानिक ​​कंपनियों के प्रतिभागियों को बुलाया है। 

विद्वानों के सम्मेलन इस साल के अंत में उच्च प्रत्याशित "स्कॉलर्स इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस ऑन एसटीडी, एचआईवी और एड्स रिसर्च" (एसटीडी रिसर्च 2019) को प्रस्तुत करने पर गर्व है। यह कार्यक्रम 18-19 नवंबर, 2019 तक जापान के टोक्यो में आयोजित होने जा रहा है। 

शीर्ष डॉक्टरों द्वारा प्रस्तुतियाँ और ग्लोब के चारों ओर से प्रसिद्ध विशेषज्ञ 

सम्मेलन में शीर्ष डॉक्टरों, चिकित्सा उद्योगों,पेशेवरों और साथ ही दुनिया भर के नियामक क्षेत्र के प्रसिद्ध विशेषज्ञों द्वारा प्रस्तुतियां दी जाएंगी। 

डॉ.रामनेक अहलूवालिया - सीईओ, HEAIDS ;हिरोशी ओहरूई, योकोहामा यूनिवर्सिटी ऑफ फार्मेसी, जापान; 
मुस्तफा यूनिस, जैक्सन स्टेट यूनिवर्सिटी, USA और अधिक सम्मेलन के दौरान अपने व्याख्यान प्रस्तुत करेंगे। 

ये सभी उद्योग के अन्य प्रतिष्ठित और उच्च प्रोफ़ाइल व्यक्तियों में से हैं जिन्होंने अपने अनुभव और एसटीडी रिसर्च 2019 सम्मेलन की भूमिका के बारे में जानकारी साझा की है। 

एसटीडी / एड्स के नियंत्रण और रोकथाम पर हालिया शोध पर चर्चा 

इसके अलावा, उपस्थित लोग विशेष कार्यक्रमों और विशेषज्ञों और शीर्ष विद्वानों के व्याख्यान का आनंद लेंगे। यह शिक्षकों, चिकित्सकों और शोधकर्ताओं के लिए STD-AIDS के नियंत्रण और रोकथाम के सभी पहलुओं के अपने अनुभवों, अनुसंधान निष्कर्षों का आदान-प्रदान और साझा करने के लिए एक आदर्श मंच है। 

STD Research 2019 वैज्ञानिकों, शोधकर्ताओं, प्रोफेसरों और डॉक्टरों के नियंत्रण और रोकथाम STD / AIDS और उनके उपचार पर हाल के शोध पर चर्चा करने के लिए एक मंच देगा। एसटीडी रिसर्च 2019 वर्तमान शिक्षा प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एसटीडी एड्स के निदान, उनके नियंत्रण और रोकथाम को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर चर्चा करने के लिए है। 

एसटीडी, एचआईवी और एड्स अनुसंधान पर विद्वानों के अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन क्षेत्र में प्रगति को बढ़ावा देंगे और अपनी विशेषज्ञता के साथ साझा करेंगे कि क्या एक बहुत व्यापक और रोमांचक बैठक होने का वादा करता है। 

Media Contact:  Bindu Mathur (+44-2035140512) 
मीडिया पार्टनर - DIGPU NEWS NETWORK

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget