सिंगरौली चुनावी सभा में पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा कि राष्ट्र का विकास भाजपा के साथ ही संभव है।

खाली रही कुर्सीयां बनी चर्चा का विषय

  • भारत को विश्व गुरु बनाने,भाजपा की मोदी सरकार चुने- राजनाथ सिंह 
  • लोकसभा का यह चुनाव प्रधनमंत्री मोदी को समर्पित करने का उत्सव है।-रीती पाठक 

बैढ़न (सिंगरौली)।। मोदी सरकार कि विकास परक जनकल्याणकारी योजनाओं का असर शहर से गांव तक देखने को मिल रहा है। कल्याणकारी योजनाएं सीधे लोगों तक पहुंच रही हैं देशभर में मोदी लहर चल रही है।भारत को दुनिया के शीर्ष विकसित देशों में शामिल करने एक बार फिर भाजपा कि मोदी सरकार बनाना जरूरी है। 

रामलीला मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उक्त बातें कही। पार्टी प्रत्याशी रीति पाठक के समर्थन में मतदान कि अपील के लिए पहुंचे श्री सिंह ने कहा कि राष्ट्र का विकास भाजपा के साथ ही संभव है। 

अपने निर्धारित समय से डेढ़ घंटे विलंब पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री ने केंद्र सरकार की योजनाओं का गुणगान तो किए,लेकिन सोलहवीं लोकसभा की सांसद और वर्तमान में प्रत्यासी रीती पाठक जिनके पक्ष में वोट की अपील करने आए थे उनके द्वारा सिंगरौली वासियों के लिए किए गए कार्य का बखान करने के बजाय कांग्रेस सरकार को कोसते रहें।

लोकसभा का यह चुनाव प्रधनमंत्री मोदी को समर्पित करने का उत्सव है।चुनाव में मतदाता योद्धा होता है।देश को भाजपा ने जो दिया है,वह बरकरार रहे,इसलिए केंद्र में भाजपा की सरकार लाना जरूरी है। उन्होंने अपने को सिंगरौली की बेटी कहते हुए कहा की,अपने मायके की प्रगति के लिए कृत संकल्पित हैं।
रीती पाठक 
सीधी-सिंगरौली लोकसभा प्रत्याशी  

खाली रही कुर्सीयां बनी चर्चा का विषय 

आम सभा में खाली कुर्सियां भाषण से ज्यादा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा,आम जनता इस सवाल का जवाब तलाशती नज़र आई के कोई राजनेता सिंगरौली की बात क्यों नहीं करता? क्या ये सब सिंगरौली में बढ़ते हुए प्रदूषण,बेरोजगारी और सबसे अहम सवाल यह है की,सीधी-सिंगरौली लोकसभा नाम तो पुकारा जाता है लेकिन सीधी सिंगरौली को जोड़ने वाली सड़क की दुर्दशा अब भी कायम क्यों है?
रिपोटर-अर्जुन शाह

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget