भाजपा छोड़ 126 सहयोगियों के साथ पूर्व अधिवक्ता संघ अध्यक्ष रमाशंकर शाह कांग्रेस में शामिल हुए


बैढ़न कार्यालय 
भाजपा नेता व पूर्व जिला अधिवक्ता संघ बैढ़न के अध्यक्ष व शिव शिष्य परिवार (शिवचर्चा) के जिला संयोजक रमाशंकर शाह (अधिवक्ता) ने होटल जीपी पैलेस में अपने 126 सहयोगियों सहित पूर्व नेताप्रतिपक्ष एवं लोकसभा प्रत्याशी अजय सिंह "राहुल भैया" के हाथों सदस्यता ग्रहण कर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।
जिला अधिवक्ता संघ बैढ़न के पूर्व अध्यक्ष रमाशंकर शाह ने कहा कि भाजपा में अब कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं रह गया,वहाँ अब चापलूसी एवं चाटुकारिता करने वाले को ही मान-सम्मान व पद से नवाजा जा रहा है। इसलिए कार्यकर्ताओं को जहाँ मान-सम्मान मिलेगा कार्यकर्ता वहीं जाएगा।
सिंगरौली ही नहीं अपितु पूर्ण विंध्य का विकास अजय सिंह "राहुल भैया" के सांसद बनने पर ही संभव है, पिछले पांच सालों में हम सब भाजपा की सांसद रीति पाठक द्वारा कराए गए क्षेत्र के विकास को देख चुके हैं। सीधी-सिंगरौली सड़क मार्ग न जाने कब पूर्ण होगा, अगर किसी कार्यवश सिंगरौली से सीधी या रीवा जाना पड़ जाय तो लौटने के बाद लगता हैं कि 105 डिग्री बुखार आ गई हैं,ऐसे में अब समय आ गया है कि हम सब एक ऐसे नेता को चुनें जिससे सहज और सरल रूप से मिला जा सके एवं अपनी परेशानी को बताने पर सरलता से निदान हो पाएं।

अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष रमाशंकर शाह ने आगे कहा कि स्व. कुँवर अर्जुन सिंह "दाऊ साहब" ने सिंगरौली एवं सीधी के विकास में कोई कोताही नहीं बरती, आज एनटीपीसी, एनसीएल जैसी महारत्न कंपनियों में क्षेत्र के बहुतायत संख्या में लोग रोजगार पाकर अपना जीवन-यापन कर रहे हैं।उस समय के विस्थापित लोगों को मुआवजा व नौकरी दोनों मिलना कुँवर अर्जुन सिंह "दाऊ साहब" की ही देन हैं, अगर हम सब इस बार अपने प्रिय नेता लोकसभा प्रत्याशी अजय सिंह"राहुल भैया"को जिताकर सांसद के रूप में दिल्ली भेजते हैं तो अवश्य ही कुँवर अर्जुन सिंह "दाऊ साहब" के अधूरे सपनों को "राहुल भैया"पूरा करेंगे।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget