#SINGRAULI बेलगाम टेलर ने एक और जिंदा इंसान को मौत की नींद सुला दिया

सिंगरौली समाचार


सिंगरौली।।जिले में सड़क हादसों की वजह से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को मोरवा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति को जान गंवानी पड़ी, जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उनके द्वारा ट्रेलर में तोड़फोड़ कर आग लगाने का प्रयास किया गया परंतु मौके पर पहुंची पुलिस ने खड़े ट्रेलर में आग लगते ही बुझा दिया। घटना के बाद से ही चालक फरार है।

जानकारी अनुसार बुधवार सुबह करीब 11:00 बजे जोगेंद्र सिंह निवासी प्रेमकांता गैस गोदाम उम्र 65 वर्ष सिंगरौली ग्राम चुरकी से अपने ट्रैक्टर का हिसाब कर साइकिल से लौट रहे थे। जैसे ही वह भूसा मोड़ के समीप पहुंचे कि पीछे से तेज रफ्तार आ रहे महाकाल ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रेलर क्रमांक UP 65 GT 9288 ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। 

हादसा इतना दर्दनाक था कि उनके शरीर के अंग रोड पर बिखर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद चालक वाहन छोड़ वहां से फरार हो गया। इधर जाम लगने के बाद हादसे का पता लगते ही ग्रामीणों ने वाहन में तोड़फोड़ कर उसकी तेल टंकी में आग लगाने का प्रयास किया पर सही समय पर पुलिस बल के साथ पहुंचे निरीक्षक अनूप सिंह ठाकुर व निरीक्षक वीरेंद्र झा ने पानी डलवा कर आग पर काबू पाया और ग्रामीणों को समझाइश देकर शव को पीएम हेतु भिजवाया। हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। 
निरीक्षक वीरेंद्र झा व अनूप सिंह ठाकुर द्वारा घंटों मशक्कत के बाद ट्रेलर को वहांं से हटवाया तब जाकर यातायात चालू हो सका। पुलिस ने फरार चालक के विरुद्ध धारा 304 के तहत मामला पंजीबद्ध कर वाहन को थाने में खड़ा करा लिया है।
झिंगुरदा से लेकर शुक्ला मोड़ तक रोड की स्थिति है देनीदयनीय हो चली है। क्षेत्र के लोगों में इसे लेकर प्रशासन के विरुद्ध रोष व्याप्त है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बीते वर्ष तत्कालीन कलेक्टर अनुराग चौधरी के निर्देशन पर सिंगरौली एसडीएम रहे विकास सिंह ने स्थानीय लोगों को एक माह में रोड निर्माण के लिए आश्वस्त करा कर सिंगरौली मेन रोड को खाली कराया था परंतु आज दिनांक तक भी रोड नहीं बन सकी है। उस पर भी तेज रफ्तार से हाईवा व ट्रेलर चालक सड़क की अनदेखी कर चलते हैं जिस कारण आए दिन स्थानीय लोगों को इन वाहनों की चपेट में आकर अपनी जान गंवानी पड़ रही है।

रिपोटर-र्जुन शाह
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget