हमें अपनी उपलब्धियों के लिए भाजपा का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।-अमित द्विवेदी

अजय सिंह के समर्थन में घर-घर संपर्क कर रहे कार्यकर्ता


अजय सिंह के समर्थन में घर-घर संपर्क कर रहे कार्यकर्ता

सिंगरौली लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह राहुल के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने तूफानी दौरा शुरू कर दिया है राहुल भैया के समर्थन में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी व प्रदेश उपाध्यक्ष पिछड़ा राम शिरोमणि शाहवाल की टीम ने बरघटा में जनसंपर्क किया। दरअसल युवा नेता अमित द्विवेदी व राम शिरोमणि शाहवाल के निर्देशन पर सिंगरौली विधानसभा के बरघटा में राहुल भैया को जिताने के लिए घर-घर जनसंपर्क हुआ व सभाएं कर लोगों को कांग्रेस की विचारधारा से जोड़ने का प्रयास किया। 

अमित द्विवेदी
प्रदेश सचिव,म.प्र.कांग्रेस कमेटी
लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने कहा कि मध्यप्रदेश में 15 साल तथा केंद्र में 5 साल के भाजपा सरकार की तुलना प्रदेश में कांग्रेस के 100 दिन की सरकार से कर लीजिए। मध्य प्रदेश सरकार के 100 दिन के कार्यकाल की उपलब्धियों से भाजपा दुखी हो गई है।आगे दो-तीन सौ दिन पूरे होने तक इन्हें पता चल जाएगा।हमें अपनी उपलब्धियों के लिए भाजपा का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। बल्कि प्रदेश के किसानों और नौजवानों की संतुष्टि चाहिए। पिछली सरकार में मध्य प्रदेश बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, कुपोषण,महिला उत्पीड़न, बलात्कार तथा किसानों के ऊपर ज्यादती के मामले में नंबर एक था। भाजपा बड़े ठेकेदार, व्यापारी, तथा उद्योगपतियों की पार्टी है।आजादी के बाद कांग्रेस ने सदैव समाज के कमजोर वर्ग के लिए कार्यक्रम बनाया और उसे लागू किया। भाजपा और कांग्रेस की सोच में यही फर्क है।
प्रदेश उपाध्यक्ष पिछड़ा राम शिरोमणि ने कहा कि भाजपा की सोच में खोट है। प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे ज्यादा धोखा इस देश के नौजवानों के दिया है। झूठे नारों के द्वारा नौजवानों को ठगा है ।इसीलिए अच्छे दिन तो नहीं आए किंतु मोदी जी के आखिरी दिन आ गए हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कहते थे कि मैं किसान का बेटा हूं और उन्होंने किसानों के पेट में लात और छाती में गोली मारी।रामलल्लू साह ने कहा की सुना है कि प्रधानमंत्री मोदी चुनावी दौरे में सीधी आ रहे है।वह आए तो उनसे जवाब और हिसाब लीजियेगा ।विंध्य प्रदेश के लोग सरल, सहज भले हो। परंतु यदि कोई ठगेगा तो कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

उन्होंने नौजवानों को आवाहन किया कि सीधी लोकसभा क्षेत्र से अजय सिंह राहुल भैया को भारी मतों से चुनाव जिताये तो राहुल भैया दिल्ली व भोपाल संभाल लेगे और हर नौजवान के हाथ को काम मिलेगा। पुनर्वास और विस्थापन की समस्या का भी निदान होगा।आगे उन्होंने कहा की हमारी सरकार ने 50 लाख किसानों का कर्जा माफ किया। विवाह सहायता,तेंदूपत्ता लाभांश, निराश्रित पेंशन में बढ़ोतरी कर दी है। 10 हॉर्स पावर तक के पंप कनेक्शन का बिजली बिल आधा तथा 100 यूनिट तक के बिजली बिल मात्र 100 रुपया आने का वचन पूरा कर दिया है। इस दौरान जितेन्द्र सिंह,राजेश सोमानी, रामलल्लू साह जिलाध्यक्ष झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ, अशोक जयसवाल सेक्टर प्रभारी बरघटा,आत्माराम जयसवाल सरयू बेग सरपंच गोभा, दयाराम वैश्य, रामसूरत वैश्य व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोटर-धर्मेन्द शाह
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget