आप भी रक्तदान कीजिए,अच्छा लगेगा..

सिंगरौली समाचार


सिंगरौली।। जन कल्याण सेवा समिति के सदस्य अनवर ने इंसानियत का तकाज़ा समझते हुए आज विन्ध्यनगर के एनटीपीसी अस्पताल में स्थापित रेडक्रॉस सोसाइटी के ब्लड बैंक में रक्त दान किया।  

यूं अनवर की दिली ख्वाहिश थी कि मैं रक्तदान करें लेकिन कुछ अफ़वाह और भ्रम की वजह से अबतक इस नेक काम से महरूम रहें।जब समिति के अध्यक्ष ई.फ़रदीन खान को मालूम हुआ तब उन्होंने अनवर के सारे सवालों का जवाब देते हुए न केवल मन में बैठे भ्रम को दूर किया बल्कि इस नेक काम को करने के लिए प्रेरित भी किया,और आज फ़रदीन की मेहनत रंग लाई और अनवर की दिली खवाहिश भी पूरा हुआ। 

ई.फ़रदीन खान 
अध्यक्ष,जन कल्याण सेवा समिति
हर एक स्वस्थ आदमी 3 महीने में रक्तदान कर सकता है,रक्तदान करने से मनुष्य के शरीर में कोई कमजोरी नहीं आती है। रक्तदान कर मनुष्य के शरीर मे नई ऊर्जा का संचार होता है तथा एक स्वस्थ्य व्यक्ति हर तीसरे महीने रक्तदान कर सकता है। अब तक कई बार रक्तदान कर चुका हूं, लेकिन कभी कमजोरी महसूस नहीं हुई। इसीलिए रक्तदान के इस सिलसिले को जीवन भर आगे बढ़ाना चाहता हूं। रक्तदान के लिए लोगों को प्रेरित करने का काम करता हूं। आप सभी से अपील करता हूं,रक्त दान जरुर कीजिए,अच्छा लगता है जब किसी इन्सान को आपके खून से नई जिन्दगी मिलता है।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget