#singrauli सभी के सहयोग से शांतिपूर्ण हुआ मतदान - कलेक्टर

लोकसभा चुनाव2019


सिंगरौली।। सीधी-सिंगरौली संसदीय सीट के लिए कल हुए मतदान में किसी तरह की अप्रिय वारदात नहीं हुई। अधिकारियों, कर्मचारियों की सजगता और मेहनत से मतदान प्रतिशत में भी इजाफा हुआ और मतदाताओं ने निर्भीक होकर निष्पक्ष मतदान में हिस्सा लिया। जिसके लिए जिले के अधिकारी एवं कर्मचारी बधाई के पात्र हैं। 

यह बातें निर्वाचन संपन्न होने के पश्चात जिला निर्वाचन अधिकारी केवीएस चौधरी ने कहा। श्री चौधरी ने कहा कि देश के लोकतंत्र के महोत्सव में आम और खास लोगों ने एकसाथ अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना योगदान दिया। 
उन्होंने कहा कि जिले की तीन विधानसभा क्षेत्रों में संपन्न हुए मतदान में कहीं भी किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं घटित हुई और मतदाताओं ने निष्पक्ष और स्वतंत्र तरीके से अपने मत का उपयोग किया है। जिसके लिए जिले के निर्वाचन कार्य में संलग्र सभी अधिकारी एवं कर्मचारी बधाई के पात्र हैं। जिनके सहयोग से लोकतंत्र के इस उत्सव को सही ढंग से किया जा सका। 
जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि इस वर्ष हुए लोकसभा चुनाव में मतदान के प्रतिशत में 15 फीसदी का इजाफा हुआ है जो स्वीप प्लान में लगे अधिकारियों एवं कर्मचारियों की मेहनत का नतीजा है। 

उन्होंने कहा कि स्वीप प्लान में संलग्र जिला पंचायत के मुख्य कार्य पालन अधिकारी प्रियंक मिश्र एवं उनकी टीम ने शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में स्वीप अभियान के तहत लोगों को जागरूक कर मतदान की जरूरत और उसकी उपयोगिता को वर्णित किया। जिसकी वजह से लोगों में जागरूकता आयी और मतदान के प्रतिशत में पिछले चुनाव की तुलना में इस बार 15 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget