#SINGARULI 26 वर्षों से फरार चल रहे 2 स्थाई वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिंगरौली समाचार

सिंगरौली।।पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला के दिशा निर्देशन पर कोतवाली प्रभारी मनीष त्रिपाठी को फरारी बदमाश वारंटीयों की धरपकड़ में बड़ी सफलता मिली।
कोतवाली प्रभारी मनीष त्रिपाठी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि अप क्र०298/93 धारा 379 का आरोपी राम सुभग बैगा निवासी तुगमा (छत्तीसगढ़)अपने रिश्तेदार बभनी सोनभद्र (उत्तर प्रदेश) आया हुआ है जिस पर एक टीम रवाना कर स्थाई वारंटी को बभनी की पहाड़ी से गिरफ्तार किया गया और प्र०क्र०1293/93धारा 379 ता०हि० का एक स्थाई वारंटी रामविलास निवासी बिहारपुर जो पिछले 26 वर्षों से जमानत पर रिहा होने के बाद से लगातार फरार चल रहा था बलंगी (छत्तीसगढ़) आने की सूचना पर एक टीम रवाना कर बलंगी से गिरफ्तार किया गया दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी से 26 वर्ष पुराने प्रकरण का निकाल हो सकेगा।

इसी प्रकार चोरी के ही एक अन्य प्रकरण में फरार दो वारंटीयों राजेंद्र बैगा व अर्जुन कुमार बैगा निवासी खटखरिया को भी रात्रि में गिरफ्तार किया गया है।कोतवाली पुलिस द्वारा 4 स्थाई वारंटीयों को पकड़कर न्यायालय में पेश किया गया।

उक्त कार्यवाही में प्रधान आरक्षक संतोष सिंह, डीएन सिंह, अरविंद चतुर्वेदी, पिंटू राय, आरक्षक संजय परिहार, महेश पटेल, प्रवीण सिंह, संदीप सिंह शामिल रहे।

रिपोटर-अर्जुन शाह
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget