12 वर्ष पूर्व हुए ननियागढ़ डकैती कांड का चर्चित फरार इनामी आरोपी राजकुमार गिरफ्तार

सिंगरौली समाचार


सिंगरौली।। कोतवाली पुलिस को मिली एक और बड़ी सफलता।पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला के निर्देश में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेन्डे के मार्गदर्शन में लोकसभा के चुनाव व आचार संहिता के दौरान अपराधियों पर हो रही कार्यवाही के तारतम्य में 2007 में नानियागढ़ डकैती कांड का एक सात हजार इनामी फरार आरोपी राज कुमार भुरतिया समय से फरार चल रहा था।
ननियागढ़ डकैती कांड का 12 वर्ष पूर्व चर्चित फरार 07 हजार रुपये का इनामी आरोपी राजकुमार भूर्तियां निवासी- तुगवाँ थाना रघुनाथनगर (छत्तीसगढ़) को कोतवाली बैढन पुलिस ने छत्तीसगढ़ के रघुनाथनगर से किया गिरफ्तार।
फरयादी कुंजबिहारी भूर्तियां के घर मे विगत 12 वर्ष पूर्व में 19/05/2019 को बीती रात को अज्ञात लोगों द्वारा हथियार से लैस होकर घर मे घुसकर मारपीट करते हुये 52 हजार रुपये नगद व 65 हजार रुपये के सोना - चाँदी जेवरात लेकर हो गया था और प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना बैढन में अप.क्र. 263/07 धारा 395, 397 भा.द.वि. अज्ञात 09 लोगों के खिलाफ कायम किया गया था पता तलाशी के दौरान 07 आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी थी एवं आरोपी राजकुमार भूर्तियां और दिनेश यादव दोनों निवासी - रघुनाथनगर (छत्तीसगढ़) घटना के बाद से फरार चल रहे थे, छतीसगढ़ राज्य में निवासी होने एवं निश्चित घर का पता न होने कारण फरार आरोपियों की गिरफ्तारी नही पा रही थी जिन्हें मुखबिरी सूचना के आधार पर छापामार घेराबंदी कर पकड़ने में कोतवाली पुलिस को मिली सफलता।

उक्त सम्पूर्ण कार्यवाही में प्रधान आरक्षक - डीएन सिंह,सन्तोष सिंह,अरविंद चतुर्वेदी, पिंटू राय, आरक्षक - संजय सिंह, प्रवीण सिंह, महेश पटेल मुनेंद्र मिश्रा की भूमिका रही।
रिपोटर-अर्जुन शाह

Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget