सोनभद्र पुलिस अधीक्षक ने किया म्योरपुर थाने का औचक निरीक्षण


नौशाद अंसारी 
शुक्रवार को सोनभद्र पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने म्योरपुर थाना का औचक निरीक्षण किया।शुक्रवार को जैसे ही पुलिस अधीक्षक म्योरपुए थाने पहुँचे कर्मचारियों में अफरातफरी मच गयी। कैम्पस में स्थित मेस,आवासीय परिसर,साफ-सफाई, जनरेटर की भी व्यवस्था को देखते हुए मालखाना व आवश्यक रजिस्टरों का विधिवत निरीक्षण किया।

चुनाव सम्बन्धित क्षेत्र की चहल कदमियों के बारे में हाल पूछा गया।कर्मचारियों से क्षेत्र की कुल बूथ संख्या का हाल जानते हुए कहा कि हर बूथ पर सभी सुविधाएं जैसे बिजली,पानी,शौचालय,फर्नीचर होना अति आवश्यक है।

स्थानीय कस्बे में बिड़ला विद्या कालेज में पड़ने वाले बूथ पर शौचालय की समस्या को गम्भीरता पूर्वक लेते हुए उन्होंने अपने विभाग निधि से पैसा देने की बात कहते हुए निर्देशित किया कि वहां एक शौचालय का निर्माण कराया जाए।समस्या पूछने पर कर्मचारियों ने बिजली की समस्या प्रमुख बताया बिजली का बैकअप न रहने से कार्य को समय से निपटाने में दिक्कत होती है।इसके साथ ही उन्होंने ने जनप्रतिनिधियों,गणमान्य नागरिकों से रूबरू हो क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति का जानकारी लेकर समस्या जान कर कहा कि किसी भी समस्या का जांचोपरांत त्वरित निस्तारण कराया जाएगा।

जन प्रतिनिधियों ने भी सलमान ताज पाटिल को कर्मठ पुलिस अधीक्षक की संज्ञा दिया एवं थानाध्यक्ष की कार्यप्रणाली को बेहतर बताया।इस दौरान सीओ दुद्धी सुनील विश्नोई,थानाध्यक्ष विजय शंकर सिंह,पीआरओ अरविंद मिश्रा,एसआई ताराचंद सिंह,दीवान शैलेन्द्र सिंह,हेड मुहर्रिर अनिल यादव,मुंशी सुनील शर्मा,राम कृष्ण प्रधान,कांस्टेबल भरत यादव,राधे गोविंद सहित अन्य कांस्टेबल मौजूद रहे।
Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget