सनबीम शिक्षण समूह के विद्यार्थियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

Topper of Sunbeam Education Group 2019  

अंकुर पटेल 

वाराणसीसीबीएसई की कक्षा 10 की परीक्षा में पिछले वर्षों की सर्वश्रेष्ठता को कायम रखते हुए इस वर्ष भी छात्रों ने कीर्तिमान कायम किया। सनबीम समूह के सभी विद्यालयों में परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। सनबीम विद्यालय भगवानपुर,लहरतारा,वरुणा एवं सन सिटी के मेधावी विद्यार्थियों ने अपनी अपनी योग्यता का परिचय देते हुए परीक्षा में सफलता प्राप्त की। 494 अंक के साथ आरोही देव राय (भगवानपुर) समूह में रही अव्वल l 493 अंक के साथ आदित्य सिंह (लहरतारा) , कंजिका सिंह (भगवानपुर) और प्रियांशु जयंत (वरुणा) ने प्राप्त किया दूसरा स्थान।

इस वर्ष सनबीम समूह के कुल 1016 छात्र छात्राएं सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा में सम्मिलित हुए थे। उल्लेखनीय है कि 6 मई को परीक्षा परिणाम घोषित होने की संभावना को देखते हुए सभी विद्यालयों में शिक्षक, अभिभावक और विद्यार्थीगण पहले से ही तैयार और आत्मविश्वास से भरे हुए थे।सभी को अपनी अपनी योग्यता पर भरोसा और बेहतरीन परिणामों की अपेक्षा थी।परिणामों की घोषणा के पश्चात अपेक्षा अनुसार प्रदर्शन की सूचना ने हर तरफ हर्ष की लहर दौड़ा दी। 

सनबीम स्कूल लहरतारा में आयोजित विशेष प्रेस वार्ता में परीक्षा परिणामों की विस्तृत जानकारी देते हुए सनबीम निदेशक मंडल (बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स) के पदाधिकारियों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले सभी मेधावी विद्यार्थियों को विद्यालय प्रबंधन की ओर से सम्मानित करने की घोषणा की।
आरोही देव राय,सनबीम भगवानपुर

सनबीम विद्यालय समूह में अव्वल छात्रों की सूची
आकांक्षा चौरसिया, सनबीम लहरतारा
  1. आरोही देव राय , सनबीम भगवानपुर (494)
  2. आदित्य सिंह, सनबीम लहरतारा (493)
  3. कंजिका सिंह, सनबीम भगवानपुर (493)
  4. प्रियांशु जयंत, सनबीम वरूणा (493) 
  5. आकांक्षा चौरसिया, सनबीम लहरतारा (492)
  6. हर्ष विश्वंभरी, सनबीम भगवानपुर (491) 
  7. अविरल पांडेय, सनबीम लहरतारा (491) 
  8. आदिति अग्रवाल, सनबीम भगवानपुर (490) 
  9. के. निशांत, सनबीम वरुणा (488)
  10. आयुष दुबे, सनबीम सनसिटी (498)
  11. रोहित कुमार वर्मा, सनबीम सनसिटी (486)

सीबीएसई परीक्षा में निरंतर श्रेष्ठ प्रदर्शन करके विद्यालय का कीर्तिमान बनाए रखने के लिए शिक्षण समूह के अध्यक्ष दीपक मधोक,निदेशिका श्रीमती भारती मधोक,उपनिदेशिका श्रीमती अमृता वर्मन, सहनिदेशिका श्रीमती प्रतिमा गुप्ता, मानद निदेशक श्री हर्ष मधोक, डीन एकेडमिक्स एवं इनोवेशन श्री आदित्य चौधरी, सी ए ओ संदीप मुखर्जी के साथ श्रीमति गुरमीत कौर (प्रधानाचार्या सनबीम भगवानपुर),श्रीमती परवीन कौर (प्रधानाचार्य सनबीम लहरतारा), डॉक्टर अनुपमा मिश्रा (प्रधानाचार्य सनबीम वरुणा) एवं श्रीमती अर्चना सिंह (प्रधानाचार्या सनबीम सनसिटी) ने छात्र-छात्राओं,उसके अभिभावकों तथा सभी शिक्षकों को बधाई देते हुए आशा जताई कि आमागी सत्रों में भी विद्यालय का ऐसा ही श्रेष्ठ प्रदर्शन बरकरार रहेगा। 

परीक्षा परिणाम का विद्यालय वार
  1. सनबीम भगवानपुर 86.22%
  2. सनबीम लहरतारा 84.38%
  3. सनबीम सनसिटी 82.27% 
  4. सनबीम वरुणा 84.74%
मैं पीएचडी करना चाहती हूं - आरोही 

देखिए उर्जांचल टाइगर के विशेष संवाददाता अंकुर पटेल से सनबीम एजूकेशन टॉपर आरोही देव राय की ख़ास बात

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget