हाजी शब्बीर हसन उ.मा.वि. की छात्रा सृष्टि पांडेय को स्टूडेंट ऑफ द ईयर पुरस्कार से नवाजा गया।

शिक्षा इंसान को शालीन,सभ्य,और जागरूक बनाती है।


सग़ीर ए ख़ाकसार
पचपेड़वा,बलरामपुर। हाजी शब्बीर हसन उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पचपेड़वा में एक एजुकेशनल सेमिनार एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन शनिवार को किया गया ।जिसमें मेधावी एवं प्रतिभावान छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया।
हाई स्कूल की छात्रा सृष्टि पांडेय ने विद्यालय में सर्वोच्च स्थान प्राप्त कर सफलता का कीर्तिमान स्थापित किया।सृष्टि पांडेय को स्टूडेंट ऑफ द ईयर पुरस्कार से नवाजा गया।विद्यालय में द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल करने वाली कनीज फातमा और संदीप यादव (हाई स्कूल)को भी पुरस्कृत किया गया ।इसके अलावा विभिन्न कक्षाओं में प्रथम, द्वितीय ,एवं तृतीय स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं को भी पुरस्कृत किया गया।
प्रबंधक मोहम्मद कलीम ने कहा कि शिक्षा इंसान को शालीन,सभ्य,और जागरूक बनाती है।छात्र छात्राओं को पुरस्कृत करने से उनका मनोबल बढ़ता है और दूसरे प्रतिस्पर्धी छात्रों में संघर्ष करने की क्षमता का बढ़ती है।इस मौके पर समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान देने वाले विभूतियों को भी सम्मानित किया गया। शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व योगदान के लिए एलएमटी इंटर कॉलेज के पूर्व अध्यापक नियाज अहमद को सम्मानित किया गया। इसके अलावा पत्रकारिता के क्षेत्र में सकरात्मक योगदान के लिए पत्रकार जीतेंद्र प्रसाद एवं टीवी पत्रकार मसरूर अली संजर को भी सम्मानित किया गया ।इस अवसर पर एम एल के पीजी कालेज के एसोसिएट प्रोफेसर विमल प्रकाश वर्मा, मेराज अहमद, रविंद्र वर्मा , मुजक्किर हुसैन, इरफ़ान अहमद खान उर्फ शन्ने आदि के अलावा नगर के ढेर सारे गणमान्य व्यक्ति व अभिभावक उपस्थित रहे।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget