दुधीचुआ को मिली जिम की सौगात,NCL की प्रथम महिला श्रीमती संगीता सिन्हा ने किया शुभारंभ।

समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए urjanchaltiger@gmail.com


ओम प्रकाश शाह
बैढ़न कार्यालय (सिंगरौली)।। अपने कर्मचारियों एवं उनके परिजनों को दी जाने वाली कल्याण सुविधाओं को नई ऊंचाई देते हुए नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के दुधीचुआ क्षेत्र को शुक्रवार को जिम की नई सौगात मिली। एनसीएल की प्रथम महिला एवं कंपनी के कृति महिला मंडल की अध्यक्षा श्रीमती संगीता सिन्हा ने बतौर मुख्य अतिथि दुधीचुआ क्षेत्र के सैक्टर बी एवं सी आवासीय परिसर स्थित सूर्यकिरण भवन में नवनिर्मित जिम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कृति महिला मंडल की उपाध्यक्षा श्रीमती विमला प्रसाद एवं श्रीमती नीलू ठाकुर बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित थीं। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्रीमती संगीता सिन्हा ने कहा 
भाग-दौड़ वाली आधुनिक जीवन शैली में जिम शारीरिक फिटनेस बनाए रखने का सशक्त माध्यम बनकर उभरे हैं। 
नए जिम में दी गई सुविधाओं की तारीफ करते हुए उन्होंने दुधीचुआ क्षेत्र से नियमित रूप से जिम का उपयोग अपना स्वास्थ्य बेहतर बनाने में करने का आह्वान किया। साथ ही, उन्होंने जिम के बेहतर रख-रखाव किए जाने पर भी विशेष जोर दिया। 

आधुनिक जीवनशैली से होने वाली बीमारियों से बचाव एवं स्वस्थ रहने में सहयोग देने के उद्देश्य से दुधीचुआ आवासीय परिसर में ही यह जिम बनाया गया है। लगभग 50 वर्ग मीटर क्षेत्र में बनाया गया यह जिम शारीरिक व्यायाम में सहायक रनिंग ट्रेडमिल,साइकलिंग बाइक, फाइव स्टेशन, पुल डाउन, फ्लैट बेंच, डंबल एवं रोड रेगुलर जैसी आधुनिक मशीनों से लैस है। 

जिम के शुभारंभ के अवसर पर बड़ी संख्या में दुधीचुआ क्षेत्र के अधिकारियों एवं कर्मचारियों सहित संगिनी महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती किरन कुमार और एनसीएल के विभिन्न कोयला क्षेत्रों की वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रही।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget