भोपाल में जनहित के कर्यो को लेकर हुई दो महत्वपूर्ण मुलाक़ात कामयाब रही -फरदीन

 मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष सैयद सद्दाम अली और फ़रदीन खान 

भोपाल में सिंगरौली के कोच फरदीन खान एवं अनस खान ने ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के ग्रैंड मास्टर परवेज आलम और मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष सैयद सद्दाम अली से औपचारिक मुलाकात की। दोनों मुलाक़ात जनहित के कर्यो को लेकर हुई और सफ़ल रही।

ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के ग्रैंड मास्टर परवेज आलम से मुलाक़ात में 11 जून 2019 को हैदराबाद में होने वाले इंटरनेशनल सेकंड ओपन चैंपियनशिप और ताइक्वांडो संघ के संबंध में कई मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई।
ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के ग्रैंड मास्टर परवेज आलम और फ़रदीन खान 

सिंगरौली के कोच फरदीन खान मुलाक़ात के बाद ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के ग्रैंड मास्टर परवेज आलम ने कहा मुझे आशा और विश्वास हे के आप बेहतर करेंगे,आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उम्मीद करता हूँ की आप ऐसे ही निरंतर सामाजिक क्षेत्र में अपना महत्वपूर्ण योगदान देते रहेंगे। 



मध्य प्रदेश के पूर्व मदरसा बोर्ड के उपाध्यक्ष सैयद सद्दाम अली जो सामाजिक क्षेत्र में बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं उन्होंने मध्य प्रदेश के कई जिलों हो रहे जनकल्याण के कार्यों की तारीफ करते हुए मुझे यह विश्वास दिलाया कि हम आपके साथ खड़े हैं और निरंतर आप के साथ मिलकर निस्वार्थ भाव से समाज का हित करेंगे।
फ़रदीन खान
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget