वाराणसी : प्रियंका गांधी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब

प्रियंका के रोड शो के दौरान जगह जगह लगे नारे " प्रियंका आ गई आ कर छा गई" "अबकी बार काँग्रेस सरकार"



अंकुर पटेल, विशेष संवाददाता

कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मालवी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने तुरंत बाद अपना रोड शो प्रारंभ किया। रोड शो लंका से होकर अस्सी, सोनारपुरा, मदनपुरा होते हुए गोदौलिया पर जाकर समाप्त हुआ। 

रोड शो के दरमियान रास्ते में छत पर खड़े लोगों को प्रियंका ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

वही अस्सी चौराहे पर खड़े लोग ने प्रियंका को गंगाजल दिखाया एवं नारे लगाए। प्रियंका को देख जगह जगह खड़े कांग्रेस जन व अन्य लोग अति उत्साहित भी नजर आए।

जैसे ही रोड शो का काफिला शिवाले के तरफ बढ़ा ही था कि छत से हर हर महादेव के नारे भी लगे और जगह जगह गुलाब की पंखुड़ियों को मुस्लिम महिलाओ द्वारा अपने घरों के छत से प्रियंका के ऊपर फेक कर उनका जोरदार स्वागत व उत्साह वर्धन किया।

सोनारपुरा होते हुए रोड शो जैसे ही मदनपुरा पहुँचा वहा पहले से उपस्थित मुस्लिम बंधुओं ने प्रियंका को शॉल भेंट किया।

प्रियंका का रोड शो शुरू से ही लंका क्षेत्र से जहा जहा से भी गुजरा लोग शामिल होते गए और कारवाँ बढ़ता गया और काँग्रेस कार्यकर्ताओ में जोश बढ़ता गया।


रोड शो गोदौलिया चौराहे पहुचने में करीब दस मिनट बाकी ही था कि प्रसासन द्वारा कुछ काँग्रेस कार्यकर्ताओ को खदेड़ा गया।कुछ थोड़े समय के लिए माहौल भगदड़ सा हो गया। काँग्रेस कार्यकर्ताओ का कहना है की जानबूझकर प्रसासन ऐसा कर रहा जिससे भीड़ छट जाये l कुछ कार्यकर्ताओ का ये भी कहना है कि इतनी उम्दा और जबरजस्त जन सैलाब को देखकर विपक्ष के लोग प्रसासन पर दबाव डाल रहे होंगे। 

रोड शो जैसे ही गोदौलिया चौराहा पहुँच कर समाप्त हुआ,उसके तुरंत बाद प्रशासन द्वारा जन शैलाब को रोककर प्रियंका को और उनके कुछ लोगो को ही गोदौलिया चौराहे से विश्वनाथ दर्शन के लिए जाने दिया।

प्रियंका के रोड शो के दौरान जगह जगह लगे नारे 

" प्रियंका आ गई आ कर छा गई"

"अबकी बार काँग्रेस सरकार"


रोड शो के दरमियान शामिल कांग्रेस के कई दिग्गज नेता

रोड शो के दरमियान कांग्रेस के कई दिग्गज नेता प्रियंका गांधी के साथ नज़र आए।अजयराय वाराणसी प्रत्यासी,छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक, वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ल व अन्य वरिष्ठ कांग्रेस जन रोड शो में शामिल रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget