CM केजरीवाल की सुरक्षा मोदी सरकार के अधीन है,उनका जीवन सबसे असुरक्षित है।-संजय

भाजपा सच्चाई को पचा नहीं पा रही है: केजरीवाल


चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक द्वारा चांटा मारे जाने की घटना पर केजरीवाल ने कहा कि हमले के जरिए भाजपा संदेश देने की कोशिश कर रही है कि जो भी मोदी के खिलाफ बोलेगा,उसे बख्शा नहीं जाएगा,भले ही वह मुख्यमंत्री ही क्यों न हो। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा मोदी सरकार  के हाथों में है 

आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को केजरीवाल पर हुये हमले के बाद कहा कि यह घटना मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक है। उन्होंने ट्वीट कर कहा,‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा मोदी सरकार के अधीन है लेकिन केजरीवाल का जीवन सबसे असुरक्षित है।’’ 

उन्होंने कहा, 
‘‘बार-बार हमला और फिर पुलिस का रोना, क्या साज़िश है इसके पीछे? हिम्मत है तो सामने आकर वार करो दूसरों को हथियार बनाकर नहीं।’’
‘‘केजरीवाल की सुरक्षा में बार बार चूक। क्या मोदी सरकार केजरीवाल पर किसी बड़े हमले का इंतज़ार कर रही है? या फिर कोई बड़ी साज़िश है?’’

केजरीवाल ने कहा, "बीते दिन एक व्यक्ति ने मुझ पर हमला किया। ये बीते पांच सालों में मेरे ऊपर नौवां हमला है और मुख्यमंत्री बनने के बाद से पांचवा हमला है। मुझे नहीं लगता कि इतनी बार किसी और मुख्यमंत्री पर हमला हुआ होगा।"

केजरीवाल ने कहा 
देश में दिल्ली एकमात्र जगह है जहां मुख्यमंत्री की सुरक्षा विपक्षी पार्टी के हाथों में है। उन्होंने कहा,"मेरी सुरक्षा बीजेपी की जिम्मेदारी है।दूसरे सभी राज्यों में मुख्यमंत्री की सुरक्षा राज्य पुलिस की जिम्मेदारी है, जो मुख्यमंत्री के तहत आती है।" बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी ने आप को बर्बाद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है।
भाजपा सच्चाई को पचा नहीं पा रही है: केजरीवाल

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा, "उन्होंने मेरे कार्यालय पर सीबीआई की छापेमारी की. दिल्ली पुलिस ने मेरे घर पर छापा मारा। कुल 33 मामले मेरे खिलाफ दर्ज किए गए हैं। वे शारीरिक तौर पर हमें हटाना चाहते हैं।ये हमला मुझ पर नहीं बल्कि ये दिल्ली पर था।उन्होंने दिल्ली के लोगों द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री पर हमला किया।" केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी इस तथ्य को पचा नहीं पा रही है कि AAP ने दिल्ली 2015 के विधानसभा चुनावों में 70 सीटों में 67 पर जीत हासिल की थी।

उन्होंने कहा, 
"हमने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और जल के क्षेत्र में दिल्ली के लिए बहुत ज्यादा काम किया है। भाजपा को डर है कि लोग उनसे सवाल पूछेंगे कि उन्होंने क्या काम किया है।"
केजरीवाल ने कहा कि हमले के जरिए भाजपा संदेश देने की कोशिश कर रही है कि जो भी मोदी के खिलाफ बोलेगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा,भले ही वह मुख्यमंत्री ही क्यों न हो। 
क्या था मामला 

मुख्यमंत्री केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने चांटा मार दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि मोती नगर इलाके में रोड शो के दौरान केजरीवाल पर एक युवक ने हमला किया। उन्होंने बताया कि यह घटना शाम लगभग साढे़ पांच बजे की है। 

केजरीवाल नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे। तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया। 

पश्चिमी जिले की पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान सतीश (33) के रुप में हुयी है।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget