सिंगरौली : वाहन चोर गिरोह के सरगना के साथ दो गुर्गे पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी के 5 मोटरसाइकिल बरामद।

सिंगरौली समाचार


ओम प्रकाश शाह
सिंगराैली।। पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला के दिशा निर्देश पर कोतवाली प्रभारी मनीष त्रिपाठी को मिली बड़ी सफलता। बीते शाम को कस्वा पेट्रोलिंग के दौरान कोतवाली पुलिस बैढ़न ने एक व्यक्ति संदिग्ध रूप से चोरी की मोटर सायकल बिना नम्बर की चलाते गिरफ्तार किया।

पूछताछ करने पर उक्त वाहन को 24 मई को रात्रि में नौगढ़ से अपने साथी छोटे साकेत तथा सुरेश साहू के साथ मिलकर चोरी करना बताया। सूचना के बाद बारीकी से पूछताछ करने पर उसने यह भी बताया कि कुछ गाड़ियाॅ बाघाडीह में सुरेश साहू के घर व छोटे साकेत अपने घर पर छिपाकर रखा है।कोतवाली प्रभारी वैढ़न द्वारा तत्काल थाने से टीम भेजी, जो सुरेश साहू बाघाडीह के कब्जे से मोटर साइकल मिली, साथ ही सुरेश साहू को गिरप्तार किया गया, वही एक अन्य आरोपी छोटे शाह पुलिस को देखकर मकान की दीवाल से कूदकर जंगल में भाग गया। किन्तु तलाशी लेने पर एक्टिवा जो बिलौंजी से चोरी की गई थी मिली। साथ ही 2 अन्य मोटरसायकल भी मिली। जो चोरी की होना आरोपियों ने बताया।

अभी तक आरोपियों के कब्जे से मिली 5 मोटरसायकिलों में से 3 पर पूर्व में ही थाना बैढ़न में अपराध दर्ज है, शेष दो वाहनों के इंजन-चेचिस नम्बर में पंच होने से शिनाख्ती व वाहन स्वामी की तलाश अन्य तरीके से की जा रही है, और फरार आरोपी छोटे साह के तलाश में जुटी पुलिस।

उक्त कार्रवाई में निरीक्षक मनीष त्रिपाठी के साथ उप निरीक्षक भीपेन्द्र पाठक, प्र0आर0 संतोष सिंह, आर0 सूरज धाकड़, महेश पटेल, दिलीप धाकड़, संजय परिहार, जितेन्द्र सेंगर, प्रवीण सिंह, महिला आर0 शकुन्तला यादव की अहम भूमिका रही
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget