संपदा महिला समिति ने किया छाता वितरण,गरदा बस्ती के 25 वृद्ध ग्रामीण हुए लाभान्वित।

सिंगरौली समाचार


ओम प्रकाश शाह
बैढ़न कार्यालय (सिंगरौली)। नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के महिला मण्डल द्वारा स्थानीय लोगों के लिए किए जा रहे कल्याणकारी कार्यों की श्रृंखला में एक और सराहनीय प्रयास किया गया है। कंपनी की केंद्रीय कर्मशाला (सीडब्ल्यूएस) की संपदा महिला समिति ने मंगलवार को पास की गरदा बस्ती के ग्रामीणों को गर्मी में तेज धूप और बरसात में बारिश से बचने तथा उनके रोजमर्रा के काम होने वाले व्यवधान से बचाने के लिए छाता वितरण किया। सीडब्ल्यूएस कॉलोनी में आयोजित छाता वितरण कार्यक्रम में संपदा महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती कृष्णा सिंह बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थीं।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रीमती सिंह ने कहा कि ग्रामीण तबके के जरूरतमंद लोगों को गर्मी के मौसम में कड़ी धूप और बरसात के मौसम में बारिश के बीच अपने कार्यस्थल पर जाना पड़ता है। इस छाता वितरण से ऐसे लोगों को अपने कार्यस्थल तक जाने से कुछ राहत मिलती है, तो हमें खुशी मिलेगी। साथ ही, उन्होंने कहा कि संपदा महिला समिति हमेशा से किसी न किसी रूप में जरूरतमंद व्यक्तियों की मदद करती रही है और आगे भी हरसंभव प्रयास करती रहेगी।
कार्यक्रम में लगभग 25 वृद्ध ग्रामीणों को छाते बांटे गए। छाते पाकर ग्रामीणों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई और सभी ने छाता देने के लिए संपदा महिला समिति की सदस्याओं को धन्यवाद दिया।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget